Exclusive Interview: बिग बॉस से निकलते ही श्रीसंत को मिला इन फिल्मों का ऑफर, दीपिका ककर पर दिया ये करारा जवाब

बिग बॉस 12 के घर से निकलने के बाद श्रीसंत की एंट्री रोहित शेट्टी के शो ''खतरों के खिलाड़ी'' में हुई है। इसके अलावा ''कैबरे'' फिल्म के साथ श्रीसंत बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रहे हैं। हिंदी रश डॉट कॉम ने श्रीसंत के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया है।

श्रीसंत के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

बिग बॉस 12 के घर से निकलने के बाद श्रीसंत की एंट्री रोहित शेट्टी के शो ”खतरों के खिलाड़ी” में हुई है। इसके अलावा ”कैबरे” फिल्म के साथ श्रीसंत बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रहे हैं। हिंदी रश डॉट कॉम ने श्रीसंत के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया है जिसमे श्री ने उस शक्श को करारा जवाब दिया है जिसने सोशल मीडिया पर दीपिका ककर के चेहरे पर एसिड फेंकने की बात की थी। इसके अलावा ”बिग बॉस”, ”खतरों के खिलाड़ी” और अपने फ़िल्मी करियर से जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत की।

आइए जानते हैं हिंदी रश के सवालों पर श्रीसंत का जवाब क्या था।

सवाल- आप बिग बॉस 12 नहीं जीत पाए फैंस आपसे नाराज हैं?

जवाब- कुछ चीज़ें हमारे कंट्रोल में नहीं होती पर मैं दीपिका के लिए ख़ुश हूँ। वो मेरी बहन है और हमने तय किया था कि ट्रॉफी हमारे घर ही आए, फिर चाहे वो किसी को भी क्यों ना मिले।

सवाल- आप सोशल साइट पर क्यों सक्रिय नहीं हैं?

जवाब- सही बोलू तो मै अपना ट्वीटर अकाउंट का पास वर्ड भूल गया हूं। लेकिन मै इंस्टाग्राम पर सक्रीय हूं। वैसे भी आप लोग मुझे चाहते हैं और मेरे बारे में लिखते हैं। आप सभी अच्छा काम कर रहे हैं।

सवाल- आपके फैंस कहते हैं कि ”बिग बॉस” फेंक है और दीपिका ककर को गलत तरीके से जिताया गया?

जवाब- लोगों का अपना ओपिनियन है। मैं थैंक्स बोलता हूँ बिग बॉस को। बहुत कुछ सिखने को मिला। लोगों को कैसे परखा-समझा जाता है सिखने को मिला।

सवाल- ”ख़तरों के खिलाड़ी” भी फेंक है?

जवाब- नहीं यार ऐसा मत सोचो, चैनल वाले बड़ी मेहनत करते हैं। बस आप मुझे एन्जॉय करो।

सवाल- किसी आपके फैन ने दीपिका ककर पर एसिड फेंकने की बात की है?

जवाब- बहुत ख़राब कमेंट लिखा है। जिसने भी लिखा है ख़राब लिखा है। वो मेरी बहन है। उसने श्री फ़ैन बनकर लिखा है, जिसने भी लिखा है वो श्री फ़ैन नहीं है। मेरी वाइफ़ और मेरी मैनेजर ने मुझे समझाया कि लोग फेंक आइडी भी बना देते हैं किसी को नीचे गिराने के लिए।

सवाल- बॉलीवुड से कोई बड़ा ऑफ़र है?

जवाब- मराठी फ़िल्म मिली है पर उसके बारे में बाद में बात करेंगे और एक ‘केम्बेगोंडा’ नाम की साउथ की फ़िल्म है जो मार्च में रिलीज़ हो रही है

वीडियो में देखें हिंदी रश डॉट कॉम की श्रीसंत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत

बता दें कि श्रीसंत की पहली बॉलीवुड फिल्म ”कैबरे” 9 जनवरी के दिन ज़ी 5 पर रिलीज हो रही है।

देखें ”कैबरे” फिल्म का ट्रेलर

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।