EXCLUSIVE : कपिल शर्मा और अली असगर – सुनील ग्रोवर के रिश्ते की खटास बनीं गर्लफ्रेंड गिन्नी

गिन्नी के वजह से कपिल ने नहीं किया अली असगर - सुनील ग्रोवर  के साथ काम

गिन्नी के वजह से कपिल ने नहीं किया सुनील और अली के साथ काम

कपिल शर्मा इनदिनों काफी सुर्ख़ियों में है। देखा जाए तो, कपिल इस वक्त काफी बुरे दौर से गुजर रहे है। फिरसे एकजुट होने पर प्रीति ने कहा कि, मैंने और मेरी टीम ने फिर से एकसाथ काम करने की बात कपिल से कई बार की है। जबकि अली और सुनील फिरसे कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार थे लेकिन कपिल ने फॅमिली की वजह बताकर काम करने से साफ़ मना कर दिया। हालांकि, मैं जानती हूं कि, कपिल पर उनकी वाइफ या गर्लफ्रेंड का प्रेशर रहा होगा। मेरे हिसाब से हमें लाइफ में आगे बढ़ाना चाहिए ना की पिछली बाते लेकर बैठना चाहिए। लेकिन उनमें इतनी भी मैच्युरिटी नहीं है की एक साल के ब्रेकअप के बाद हम सिर्फ प्रोफेशनल काम से जुटेंगे ना की कोई पर्सनल लाइफ से।

अपने नए शो के बारे में प्रीति ने बताया कि, मैं काफी एक्साइटेड हूं। यह एक ऐसा कॉमेडी शो है जो लाइव होगा। जबकि शो की पूरी स्टारकास्ट काफी उत्साहित है क्योंकि पुरे एक साल के बाद टीम एक साथ परफॉर्म करेगी। टीम का हर एक मेंबर अपने अलग काम में बिजी था। वही शिल्पा शिंदे के साथ सुनील ग्रोवर शूट कर रहे है। खैर, मेरे शो के लॉन्च के दौरान कई लोग उसमें बाधाएँ पैदा करने की कोशिश कर रहे है। लेकिन मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपने शो कर फोकस कर रही हूं। मैं पूरी कोशिश करूंगी की मेरा शो टॉप पर रहे और दर्शक इस शो को पसंद करें। हालांकि , कुछ लोगों की तरह नीचे नहीं करूंगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल ने शिकायत में दोनों पर 25 लाख रुपए एंठने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है,”चंद पैसों के लिए कुछ लोग मुझे बदनाम करना चाहते हैं। लेकिन मैं ताउम्र इनके खिलाफ खड़ा रहूंगा। मैं आज और हमेशा ऐसा ही करूंगा। कपिल की शिकायत में कहा गया है कि प्रीति, नीति और स्पॉटबॉय के विक्की लालवानी की वजह से उनका हैरेसमेंट हो रहा है। कपिल की ओर से यह शिकायत हाईकोर्ट के वकील तनवीर निजाम ने की है। रिपोर्ट में यह भी लिखा हुआ है कि स्पॉटब्वॉय की निगेटिव पोस्ट्स बढ़ती ही जा रही हैं और इनका असर उनकी मेंटल और इमोशनल हेल्थ पर पड़ रहा है। क्योंकि इन झूठी ख़बरों में उनके कैरियर, मंगेतर और रिलेशनशिप के बारे में छापा गया है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.