EXCLUSIVE: लॉरेन गॉटलिब ने डिप्रेशन, शराब की लत और नशीली पर्दार्थ के बारे में खुलकर की बातें, पढ़े पूरी रिपोर्ट

अभिनेत्री और डांसर लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) विफल होने के कारण से डिप्रेशन, शराब की लत और नशीली पर्दार्थ के बारे में खुलकर की बातें।

लॉरेन गॉटलिब की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री और डांसर लॉरेन गॉटलिब (Lauren Gottlieb) विफल होने के कारण से डिप्रेशन, शराब की लत और नशीली पर्दार्थ के बारे में खुलकर की बातें। पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में लॉरेन ने किस तरह उन्होंने ‘बेस्ट डांसर’ का खिताब लिया। उसने कहा असफलता के दर से, उसने खुद का परित्याग किया था। लॉरेन ने यह भी बताया कि वह 15 साल की उम्र से परेशानियों का सामना कर रही थीं।

लॉरेन ने कहा- “यह सिर्फ मेरी बात नहीं है, हम सभी इस दौर स गुजरते हैं। बहुत बार ऐसे होता हैं कि हम अंदर से दुखी होते हैं लेकिन दुनिया के सामने हमें हँसाना पड़ता हैं क्योंकि वह हमारा काम हैं।”

ये भी पढ़े : Kushal Punjabi Suicide: फरहान अख्तर हुए भावुक, कुशल पंजाबी के लिए कहा ये, पढ़े पूरी रिपोर्ट 

लॉरेन ने कहा कि आज वह जिस पोजीशन पर रहकर वह कह रही है क्योंकि उसने सिख लिया चींजो जो छोड़ देना चाहिए या भूल जाना चाहिए।

शराब की लत और नशीली पर्दार्थ के बारे में लॉरेन ने कहा कि “यह बहुत मुश्किल होता है। यह ऐसा कुछ था जिससे में गुजर चुकी हूँ। यह सिर्फ सोच हैं जो मुझे अंदर से खुश रखता हैं। बाहरी कुछ आपको खुश नहीं रख सकता। तो फिर खुद को रोक लेते हो की नहीं मुझे शराब नहीं पीना है, मुझे नशा नहीं करना है। मैं पहले इस समस्या से नहीं झूझती थी।

Year Ender 2019: अनन्या पांडे, सई मांजरेकर, करन देओल, स्टारकिड्स जिन्होंने 2019 में किया बॉलीवुड डेब्यू

लॉरेन हाल ही में हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो में नज़र आई थी।

यहां देखें लॉरेन गॉटलिब का पूरा इंटरव्यू