EXCLUSIVE: मेन्टल है क्या नहीं, अब ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 और जबरिया जोड़ी में होगी भिड़ंत

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की फिल्म मेन्टल है क्या (Mental Hai Kya) नहीं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) से टकराएगी!

ऋतिक रोशन और एकता कपूर (इंस्टाग्राम)

दो हफ्ते पहले, जब एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने घोषणा की थी कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर उनकी फिल्म मेंटल है क्या, उसी दिन स्क्रीन पर हिट होगी, जब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की सुपर 30 (Super 30) आ रही है। इस अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर ऋतिक-कंगना कांड की चर्चा होने लगी|

एकता की बड़ी घोषणा के बाद, एक बार फिर से कंगना और ऋतिक (Kangana & Hrithik Controversy) में एक बड़ी तकरार शुरू हो गयी| सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर और कई बातचीत शुरू हो गयीं| कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने बिना देरी किये कंगना के बचाव में आ गईं और ऋतिक से जुड़े कई ट्वीट किये और कहा कि वो जानबूझ कर कंगना के साथ पंगे ले रहे हैं| रंगोली के ट्वीट्स के बाद ऋतिक रोशन ने एक सार्वजनिक बयान भेजा, जिसमें दावा किया गया कि वह अपनी फिल्म की रिलीज़ को बाद की तारीख में स्थानांतरित कर रहे हैं। शुरुआत में, मेंटल है क्या और सुपर 30 दोनों 26 जुलाई, 2019 को रिलीज़ हो रहे थे। ऋतिक ने जब ये ट्वीट किया तब फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर कई कयास लगाए जाने लगे| हालाँकि निर्माताओं ने अभी भी कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है।

अब, हमारे सहयोगी पोर्टल पिंकविला (Pinkvilla) को मिली जानकारी के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Film) ने एक स्पेशल रिलीज़ विंडो पर पारस्परिक रूप से सहमति व्यक्त की है। सोर्स ने बताया, “वे अब उसी दिन आना चाहते हैं जब एकता की दूसरी फिल्म जबरिया जोड़ी आएगी| जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार निभा रहे हैं| सुपर 30 को इसकी मूल तारीख से दो सप्ताह पहले 12 जुलाई को रिलीज़ किया जा रहा है। वे इसे ऑफिशियल बनाने जा रहे हैं। जल्द ही टीम उस दिन रिलीज़ टारगेट को सुनिश्चित कर रही है।”

अब, यह देखने की जरूरत है कि क्या एकता कपूर (Ekta Kapoor Shows) इसके बाद अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी के रिलीज़ डेट को खसकाएंगी या नहीं?

यहां देखिये ये वीडियो-

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।