EXCLUSIVE: सलमान खान और आयुष शर्मा की गैंगस्टर फिल्म इस सुपरहिट मराठी मूवी पर होगी आधारित, पढ़ें रिपोर्ट

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) एक साथ फिल्म में नजर आने की बात सामने आई थी। बताया जा रहा हैं कि, सलमान खान इस फिल्म में पुलिस के किरदार में नजर आयेंगे वहीं आयुष शर्मा नॉर्थ इंडियन गैंगस्टर के किरदार निभाने वाले है।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) एक साथ फिल्म में नजर आने की बात सामने आई थी। बताया जा रहा हैं कि, सलमान खान इस फिल्म में पुलिस के किरदार में नजर आयेंगे वहीं आयुष शर्मा नॉर्थ इंडियन गैंगस्टर के किरदार निभाने वाले है। अभी मिली खबर के मुताबिक, सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर मराठी मूवी ‘मुळशी पॅटर्न’ (Mulshi Pattern) का हिंदी रीमेक बनाने वाले है। यह फिल्म 2018 में आई थी और इस फिल्म के डायरेक्टर है प्रवीण तारदे।

‘मुळशी पॅटर्न’ का हिंदी रीमेक को डायरेक्ट करने वाले है अभिराज मीनावाला। ट्रेड सोर्स ने कहा कि डायरेक्टर प्रवीण तारदे ने ‘मराठी मूवी ‘मुळशी पॅटर्न’ का सलमान खान और अरबाज़ खान के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखा था। फिल्म की टॉपिक दोनों को बहुत पसंद आई है और यह फिल्म ‘किसान के इर्द गिर्द घूमती है। सलमान खान इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक है, लेकिन उनके बिजी शेड्यूल के चलते थोड़ी देरी हो रही है और इस फिल्म घोषणा वह जल्द जल्द कर देंगे। लेकिन बता दें, इस फिल्म को प्रवीण तारदे नहीं, बल्कि अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करने वाले है।

सोर्स ने आगे कहा- ‘अभिराज की मूवी में, सलमान खान (Salman Khan), उपेंद्र का किरदार निभाने वाले है। वहीँ आयुष शर्मा गैंग लीडर के किरदार में नज़र आयेंगे। सलमान खान इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आयेंगे। वहीँ आयुष शर्मा इस फिल्म के लीड एक्टर है। सलमान खान करीब 15-20 दिन का शूटिंग करने वाले है। मार्च तक राधे की शूटिंग ख़तम होते ही, अप्रैल में वह USA और कनाडा के रवाना होंगेा और फिर वहां से लौटने के बाद वह अभिराज की फिल्म की शूटिंग का शुरवात करेंगे। आयुष शर्मा मार्च से शूटिंग शुरू करने वाले है।’

ये भी पढ़े: EXCLUSIVE: कैथी रीमेक में ऋतिक रोशन या सलमान खान नहीं, बल्कि ये एक्टर निभायेंगे लीड रोल

सोर्स ने कहा- ‘आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इस फिल्म में बिल्कुल अलग दिखाई देंगे। उन्होंने पावरफुल एक्ट में दिक्क्ते के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। उनके जिम के कई सारे फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। लोगों को आयुष का ये रूप बहुत पसंद आयेगा।

महेश मांजरेकर, सलमान के बहुत अच्छे दोस्त है इसलिए बताया जा रहा हैं कि वह भी इस फिल्म अहम किरदार निभाने वाले है। मुळशी पॅटर्न की फिल्म कहानी के बारे में बताये तो, इस फिल्म में हीरो को एक चाय वाली (Malvika Gaikwad) से प्यार हो जाता है। सलमान की फिल्म फिल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट सई मांजरेकर लीड रोल में नजर आयेंगी।, रिपोर्ट।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: