EXCLUSIVE: इस ईद पर सलमान खान ला रहे हैं अपने फैंस के लिए स्पेशल सरप्राइज! जानें यहां

सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद (Eid) पर अपने फैंस के लिए फिल्म रिलीज़ जरूर करते है। इस साल भी ईद पर सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड (Radhe: Your Most Wanted  Bhai) भाई रिलीज़ होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से यह फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाएगी।

Sa

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद (Eid) पर अपने फैंस के लिए फिल्म रिलीज़ जरूर करते है। इस साल भी ईद पर सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड (Radhe: Your Most Wanted  Bhai) भाई रिलीज़ होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से यह फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का क्लाइमेक्स अभी रिलीज़ होना बाकी है। ईद पर सलमान की फिल्म ना होने पर उनके फैंस बेहद नाराज है। वे सोशल मीडिया पर सलमान खान अपना ईडी मांग रहे है।

तो आप लोग बिलकुल भी चिंता ना करे, सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक खुसखबरी हैं कि वह कल अपना नया गाना रिलीज़ कर सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान तीन गाना अपने यूट्यूब चैनल ‘बीइंग सलमान खान’ (Being Salman Khan) पर रिलीज़ करने वाले हैं जिस में से दो गाना ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ रिलीज़ हो चूका है।

खबर हैं कि कल ईद पर सलमान खान (Salman Khan) अपना तीसरा गाना रिलीज़ कर सकते है। अगर उन्होंने गाना रिलीज़ किया तो यह उनके फैंस के लिए सबसे बड़ी ईडी होगी। लॉकडाउन के वजह से इस ईद पर सोशल डिस्टन्सिंग का ख्याल रखते हुए इस साल आपके पसंदीदा कलाकार आपको दीदार नहीं भी नहीं करा सकते है।

पढ़ें: सलमान खान के को-स्टार का महज 27 साल में हुआ निधन, कैंसर से हार गए जिंदगी की जंग

लॉकडाउन में इस समय सलमान खान अपने फार्म हाउस में हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और यूलिया वंतूर भी लॉकडाउन है। हाल ही में कुछ समय के लिए सलमान अपने माता-पिता से मिलने मुंबई पहुंचे थे। हालांकि, वे ज्यादा मुंबई में रुके नहीं माता-पिता का हाल चल जानकार वह फिर से मुंबई लौट गए है।

सलमान खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो वे राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में अहम् किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हूडा भी है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: