EXCLUSIVE: सलमान खान और आयुष शर्मा इस फिल्म में आयेंगे नज़र, क्या हिट होगी जीजा-साले की जोड़ी?

जब से सलमान खान (Salman Khan) ने आयुष शर्मा को 2018 में लवयत्री फिल्म में लॉन्च किया था, तब से दोनों के बीच एक प्रोजेक्ट में स्क्रीन स्पेस साझा करने की खबरें सामने आ रही हैं। हालाँकि अभी भी इस बारे में ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है...

सलमान खान और आयुष शर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

जब से सलमान खान (Salman Khan) ने आयुष शर्मा को 2018 में लवयत्री फिल्म में लॉन्च किया था, तब से दोनों के बीच एक प्रोजेक्ट में स्क्रीन स्पेस साझा करने की खबरें सामने आ रही हैं। हालाँकि अभी भी इस बारे में ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन मिली खबर के मुताबिक जीजा-साला एक साथ नजर आ सकते है।

मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक, बताया जा रहा था कि आयुष और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का हिस्सा होंगे। लेकिन ये सरासर अफवाह है इसके बजाय, सोर्स ने पिंकविला को कहा है कि यह जीजा-साला जोडी एक अलग प्रोजेक्ट में काम करेगी, जो एक गैंगस्टर ड्रामा है। अगर सलमान और आयुष एक साथ फिल्म में काम करेंगे तो यह उनकी पहली फिल्म होगी, बताया जा रहा है कि आयुष ने इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। आयुष इस फिल्म के लिए डोले-शोले बना रहे है।

ये भी पढ़े: EXCLUSIVE: सलमान खान नहीं करेंगे बिग बॉस 14 होस्ट? ये रही वजह

हालाँकि, सलमान और आयुष की पहली फिल्म के बारे में बहुत अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीँ वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस समय ‘राधे’ (Radhe) फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हूडा भी अहम किरदार में नजर आ रहे है। यह फील ईद पर रिलीज़ होगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो