EXCLUSIVE: सेक्शन 375 एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा क्वारंटाइन पर कहीं ये बात, कहा- मुश्किल घडी में जरुरतमंद लोगों की…

बॉलीवुड के सितारें इस समय क्वारंटाइन (Quarantine) का लुफ्त उठा रहे है। अभिनेत्री मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) भी इस समय सेल्फ आइसोलेशन में है और वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में टाइमस्पेंड कर रही है।

मीरा चोपड़ा की तस्वीर

बॉलीवुड के सितारें इस समय क्वारंटाइन (Quarantine) का लुफ्त उठा रहे है। अभिनेत्री मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) भी इस समय सेल्फ आइसोलेशन में है और वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में टाइमस्पेंड कर रही है। मीरा इस मुश्किल घडी में जरुरतमंद को मदद करने के लिए कह रही हैं। वह कहती हैं कि इस जंग को साथ में लड़ते है और एक मिसाल बनाते है।”

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने हिंदी रश से कहा कि, “लॉकडाउन (Lockdown) जब शुरू हुआ तब मैं मुंबई में थी। क्वारंटाइन में मूवीज देख रही हूँ, खुद के लिए खाना बना रही हूँ, जो मैंने बनाये नहीं थे। कुछ दिन पहले मैं दिल्ली आई हूँ, मेरे फॅमिली के पास साथ हूं। बहुत अच्छा लग रहा है फॅमिली के साथ और दो छोटी भांजी के साथ टाइम बिता के।”

मीरा चोपड़ा ने आगे कहा, “सच कहूं तो, मुझे फॅमिली के साथ रहना बहुत पसंद है। हमें आम दिनों में बड़ी मुश्किल से टाइम मिलता हैं अपने परिवार के साथ के लिए। हम घर में कर्रम, लूडो, उनो खेल रहे है। मैं मेरी भांजी को योग करना सीखा रही हूं।” हम सभी को 21 दिनों के लिए घर पर ही रहना है और बिलकुल भी बाहर नहीं जाना है, क्योंकि ये सब हमारे लिए नया है।”

मीरा चोपड़ा ने कहा, “जैसा की हमारे PM नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हमें घर में रहना है और प्रीकॉशन का ख़ास ध्यान रखना है। हम वहीँ कर रहे है। जब भी हम घर का सामान लेने के लिए घर से बाहर जाते हैं तो, हम मास्क पेहन रहे हो और हाथ में सेनीटाइज़र लगा रहे है। किसको भी घर पर मत बुलाओ, सोशल डिस्टन्सिंग मेन्टेन करो। इस समय सोशल डिस्टन्सिंग की बहुत ज़रूरत है।”

उन्होंने कहा, “हमारे पड़ोस में एक बुजुर्ग महिला हैं, हम उसे रोज़ खाना भेजते है क्योंकि उनकी घर में काम करनेवाली लॉकडाउन के वजह से नहीं आ रही है। अगर आपके आस-पास भी ज़रूरतमंद होगा तो कृपया उसकी मदद करे। क्योंकि जो लोग अकेले रहते हैं उनके लिए बहुत मुश्किल की घडी है।”

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) फैंस से कहती है, “मैं फैंस से सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि इस समय हमें कोरोना से लड़ने के लिए देश का साथ देना चाहिए। हमें ही खुद की ज़िम्मेदारी उठानी चाहिए। घर से निकलने से पहले एक बार सोच ले की यह बीमारी फैलता है और इससे आपको और फिर आपके परिवार को यह बीमारी हो सकती है। क्या आप चाहते हैं आपकी परिवार वाले इस मुश्किल घडी में परेशान हो। घर पर रहिये, बाहर मत जाईये। हम लोगों से फिर मिल सकते हैं थोड़े दिन के लिए सोशल डिस्टन्सिंग मेन्टेन करिये। इस जंग को साथ में लड़ते है और एक मिसाल बनाते है।”

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: