Shamita Shetty Exclusive: ‘शिल्पा शेट्टी की फैमिली हो गई कम्पलीट’, फिर से मासी बनीं शमिता शेट्टी ने दिया बयान

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर आई नन्हीं परी, मासी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने की बेबी गर्ल के नाम अपर बात! बहन शिल्पा को लेकर कहा कि अब उनकी फैमिली कम्पलीट हो चुकी है!

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अभी कुछ ही समय पहले अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी शमीशा शेट्टी कुंद्रा (Shamisha Shetty Kundra) के उनकी फैमिली में आने की खबर दी और इसके बाद शुभकामनाओं की लड़ी लग गई! बता दें कि शिल्पा और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) सेरोगेसी के ज़रिये इस बच्ची को जन्म दिया है। ऐसे में HindiRush ने Exclusive बात की फिर से मासी बनीं शमिता शेट्टी(Shamita Shetty) से!

शमिता ने बताया कि वो इस खबर को सुनकर काफी खुश हैं और एक्साइटेड भी! शमिता से जब हमने पुछा कि बेबी गर्ल का नाम बिलकुल उनके नाम की तरह है तो उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ” हाँ, मैं बहुत खुश हूँ और शिल्पा यही नाम चाहती थी! इसका बहुत ही सुन्दर मतलब भी है शिल्पा ने अपने सोशल अकाउंट पर इसके बारे में बताया भी है। मैं खुश हूँ कि मैं उनसे मिल पाई क्यूंकि मैं अभी मुंबई में ही हूँ। मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती पर यही कहूँगी कि मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइट हूँ इस क्यूट और लिटिल मेंबर को हमारे घर में पाकर!”

Shilpa Shetty Daughter: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा एक बार फिर बने माता-पिता, घर जन्मी नन्ही परी

शिल्पा शेट्टी के बेटी का फोटो यहाँ देखें

सेरोगेसी को लेकर शिल्पा के इस फैसले के बारे बात करते हेउ शमिता ने आगे कहा, ” वो एक मां हैं , उन्हें हमेशा से बच्चे बहुत पसंद है और हमेशा वो बच्चा चाहती थी। ये कोई बोल्ड स्टेप नहीं है, ये बहुत ही गर्व की बात है। उनकी फैमिली अब पूरी हो गई है क्यूंकि अब वो बेटे और बेटी दोनों की मां हैं, जो वो हमेशा से चाहती थीं।”

बताते चलें कि कुंद्रा फैमिली के इस लिटिल मेंबर का जन्म 15 फरवरी 2020 को हुआ था। यह शिल्पा और राज कुंद्रा का दूसरा बच्चा है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर 2009 को  शादी के बंधन में बंध गए थे। साल  21 मई  2012 को बेटे विहान राज कुंद्रा का जन्म हुआ था। शिल्पा और राज ने उसका नाम ’समीशा’ रखा। संस्कृत में ”सा ” मतलब “प्राप्त करना होता है” और ” मिशा ” एक रशिअन शब्द है जिसका मतलब “ईश्वर के समान व्यक्ति ” होता है। इस खबर ने शिल्पा, राज और वयान की जिंदगी में खुशियां ला दीं क्योंकि वे घर में एक जूनियर ‘एसएसके’ का स्वागत करने के लिए बहुत ज्यादा खुश है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!