EXCLUSIVE: जानिये अजय देवगन को क्यूं लगता है कि उनकी फ़िल्म तानाजी स्वतंत्रता दिवस के लिए एक परफेक्ट फ़िल्म है!

र स्वतंत्रता दिवस (IndependenceDay ) पर, भारतीय उन सभी रियल हीरोज़ को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए तैयार होते हैं, जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता के लिए लड़ते हुए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। एक ऐसी फिल्म जिसमें एक ऐसा ही हीरो था, वह है अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल(Kajol) और सैफ अली खान(Saif Ali Khan) स्टारर तानाजी: द अनसंग वॉरियर।

हर स्वतंत्रता दिवस (IndependenceDay ) पर, भारतीय उन सभी रियल हीरोज़ को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए तैयार होते हैं, जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता के लिए लड़ते हुए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। एक ऐसी फिल्म जिसमें एक ऐसा ही हीरो था, वह है अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल(Kajol) और सैफ अली खान(Saif Ali Khan) स्टारर तानाजी: द अनसंग वॉरियर। तानाजी : द अनसंग वॉरियर ने भारत के सबसे महान योद्धाओं में से एक को देखा है। तानाजी मालुसरे अपनी बुद्धिमत्ता और ताकत के लिए जाने जाते थे। उनकी वीरता आज भी राष्ट्र को गौरवान्वित करती है।

सिंहल किले को वापस लेने के लिए मुगल योद्धा उदयभान सिंह के खिलाफ तानाजी की जीत भारत के लिए सबसे बड़े ऐतिहासिक क्षणों में से एक थी। यह इतिहास का वह अध्याय है जिसके बारे में सभी को पता होना चाहिए और अजय देवगन को लगता है कि इस स्वतंत्रता दिवस पर हमें तानाजी: द अनसंग वॉरियर को फिर से देखना चाहिए। भारत के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फिल्म क्यों देखनी चाहिए, इस बारे में बात करते हुए, अजय ने हमसे से विशेष रूप से बात की और कहा कि तानाजी की यात्रा हर दिल को गर्व से भर देती है।

अजय देवगन ने आगे कहा, “तानाजी की यात्रा ने भारतीय इतिहास में एक छाप छोड़ी है और मुझे खुशी है कि मैं इसे एक फिल्म में बना सका। वह एक नायाब योद्धा थे और उन्हें सलाम करने से मुझे बहुत गर्व हुआ। मैं तानाजी: द अनसंग वॉरियर फिर से स्टार गोल्ड पर अपने परिवार के साथ स्वतंत्रता दिवस को देखने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कहना होगा, यह हमारी राष्ट्रीय भावनाओं को ध्यान में रखते हुए है। ”

इस स्वतंत्रता दिवस को तानाजी के साथ मनाएं जिसका प्रीमियर स्टार गोल्ड पर दोपहर 12 बजे होगा। महाराष्ट्र के दर्शक स्टार गोल्ड पर मराठी में फिल्म देखने का विकल्प भी चुन सकते हैं। फिल्म 2020 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है और अजय, सैफ और काजोल के अभिनय को पसंद किया गया था। इसलिए, इस स्वतंत्रता दिवस को पकड़ना हमारे देश के लिए लड़ने वाले असंदिग्ध नायकों को सम्मान देना सही होगा।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!