EXCLUSIVE: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने कटरीना कैफ के स्ट्रीट डांसर के हिस्सा होने पर कहीं ये बात, पढ़े रिपोर्ट

वरुण धवन (Varun Dawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D) का ट्रेलर ने धूम मचा दिया है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

वरुण धवन (Varun Dawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D) का ट्रेलर ने धूम मचा दिया है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। ट्रेलर लांच से पहले वरुण और श्रद्धा अपने क्रू सदस्यों के साथ मुंबई में बस की रैली की सवारी की थी। ट्रेलर लांच के दौरान वरुण 90 दशक के सुपरहिट गाना ‘मुक़ाबला’ पर डांस कर रहे हैं।

ट्रेलर लांच के दौरान पिंकविला से बातचीत में वरुण और श्रद्धा ने कहा कि हाँ, वो भी हिस्सा बन सकती है? वह बहुत अच्छी है। वरुण ने कहा- “सायद से अगली फिल्म हिस्सा वह हो सकती है। हम इस पर चर्चा करेंगे। लेकिन हर डांस फिल्म जो हम फ्रेंचाइजी में करते है, जहां में रहूँगा, वहां श्रद्धा रहेंगी और जहां श्रद्धा रहेगी वहां मैं रहूँगा।

‘एबीसीडी’ फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है। यह फिल्म 24 जनवरी , 2020 को रिलीज़ होगी।

यहां देखें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू वरुण और श्रद्धा के साथ, देखें वीडियो