Ranbir-Alia की शादी पर EXs Deepika Padukone और Katrina Kaif का शॉकिंग रिएक्शन!

5 साल तक डेटिंग करने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आखिरकार पति-पत्नी बनने के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं। रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स ने भी किया है विश!

और इन्होने शादी कर ली है! 5 साल तक डेटिंग करने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आखिरकार पति-पत्नी बनने के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने आज (14 अप्रैल) अपने वास्तु घर में एक अंतरंग समारोह में शादी की, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। अपनी शादी की रस्मों के बाद, आलिया ने रणबीर के साथ अपनी नई यात्रा शुरू करते हुए एक लंबा नोट लिखा और अपने परिवार और प्रशंसकों को प्यार के लिए धन्यवाद दिया। इस जोड़े के लिए हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं। करीना कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक टिनसेल टाउन के कई लोगों ने आलिया और रणबीर को बधाई दी है।

और अभी अभी, दीपिका पादुकोण भी मशहूर हस्तियों में शामिल हुईं और नवविवाहित जोड़े पर प्यार बरसाया। दीपिका पादुकोण, जो दोनों अभिनेताओं के साथ एक सौहार्दपूर्ण बंधन साझा करती हैं, ने कई अन्य लोगों के बीच आलिया की पोस्ट पर कमेंट की है।

इसके अलावा रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने भी दोनों को विश किया और अपने इंस्टा पर दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए शादी की बधाई दी। यही नहीं कैटरीना के पति विक्की कौशल ने भी नए जोड़ों को शादी की बधाइयां दी हैं।

शादी का उत्सव 13 अप्रैल को मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ, युगल ने आज अपने प्रियजनों की उपस्थिति में अभिनेता के वास्तु निवास पर शादी के बंधन में बंध गए।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!