Ezra Movie: शुरू हुई फिल्म एज्रा की शूटिंग, एक बार फिर भूतों से टक्कर लेते दिखेंगे इमरान हाशमी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अगली सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म एज्रा (Ezra Movie) की शूटिंग मॉरिशिस में शुरू हो गई है। यह मलयालम फिल्म एज्रा का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को जय कृष्णन डायरेक्टर कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Ezra Movie: शुरू हुई फिल्म एज्रा की शूटिंग, एक बार फिर भूतों से टक्कर लेते दिखेंगे इमरान हाशमी
इमरान हाशमी की फिल्म एज्रा की शूटिंग शुरू। (फोटोः ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की अगली सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म एज्रा (Ezra Film) की शूटिंग मॉरीशस में शुरू हो गई है। यह मलयालम फिल्म एज्रा का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को जय कृष्णन डायरेक्टर कर रहे हैं। जय कृष्णनन ने मलयालम फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। फिल्म को भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, कृष्ण कुमार और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं।

एज्रा की शूटिंग मॉरीशस के बाद मुंबई में होगी। अब तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस का खुलासा नहीं किया गया है। आपको बता दें कि इमरान खान  (Emraan Hashmi Horror Films) इससे पहले भी सुपरनैचुरल थ्रिलर डायन, राज: द मिस्ट्री कन्टिन्यूज और राज 3 जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हीं इस कैटेगरी का अच्छा एक्सपीरियंस है। आपको बता दें कि मलयालम फिल्म एज्रा साल 2017 में रिलीज हुई थी।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट-

कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

मलयालम फिल्म में में पृथ्वीराज और प्रिया आनंद मुंबई से केरल शिफ्ट होते हैं। प्रिया इसमें पृथ्वीराज की पत्नी का किरदार प्ले करती हैं। यहां वे एक एंटीक बॉक्स खरीदते हैं, जिसे खोलने के बाद से ही उनकी जिंदगी में अजीब-अजीब घटनाएं होना शुरू हो जाती हैं। इसी के साथ कहानी आगे बढ़ती है। एज्रा मलयालम बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म को हिंदी में रीमेक किया जा रहा है।

अमिताभ बच्चने के साथ इस फिल्म में कर रहे हैं काम

बात करें इमरान हाशमी के वक्रफ्रंट की, तो वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म चेहरे में दिखाई देंगे। फिल्म चेहरे(Chehre) की  शूटिंग शुरू हो चुकी है और  इमरान हाशमी का लुक भी सामने आ चुका है। इसके अलावा वह डायरेक्टर संजय गुप्ता की मल्टीस्टारर फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म गैंगस्टर्स पर आधारित होगी।

शाहरुख खान की वेब सीरीज में इमरान हाशमी आएंगे नजर

यहां देखिए मलयालम फिल्म एज्रा का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply