शिल्पा शेट्टी और बादशाह का FAKE चेहरा हुआ एक्सपोज़, हरनाज़ संधू को देखकर ऐसा रिएक्शन?

इंडियाज गॉट टैलेंट के जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और बादशाह (Baadshah) ने मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) के साथ किया ऐसा व्यवहार, क्या आपको भी ये गलत लग रहा है?

इंडियाज गॉट टैलेंट के जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और बादशाह (Baadshah) ने मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) को बधाई दी, जो हाल ही में एक अतिथि के रूप में शो में आई थीं। मिस दिवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में वह जजों के पास जाती दिख रही हैं। शिल्पा अपनी बहन शमिता के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। वह किरण खेर और बादशाह के साथ हरनाज को बधाई देती हैं।

बादशाह, जो बैठे हैं, मजाक करते हैं, “ये कोई तीसरा बंदा आया चंडीगढ़ से।” शिल्पा यह भी बताती हैं कि इतने सालों के बाद किसी ने खिताब जीता है। शिल्पा यहाँ हरनाज को गले भी लगाती है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) के साथ किया ऐसा व्यवहार, आप भी देखिये –

https://www.instagram.com/reel/Cbb59jzFCPg/?utm_source=ig_web_copy_link

हालाँकि, उनके आकस्मिक व्यवहार को देखते हुए, नेटिज़न्स ने शिल्पा और बादशाह के हरनाज़ के प्रति ‘FAKE’ और ‘अपमानजनक’ व्यवहार की ओर इशारा किया है। लोगों का मानना है कि शिल्पा समेत बादशाह ने हरनाज़ के साथ सही व्यवहार नहीं किया। वो हरनाज़ के साथ बहुत ही फेक तरीके से मिले और यह इस वीडियो में देखा जा सकता है।

शिल्पा को शो में कुछ समय के लिए मलाइका अरोड़ा से रिप्लेस किया गया था क्योंकि उनके पास एक फिल्म कमिटमेंट थी जिसे पूरा करना था। अब जब वह वापस आ गई हैं, तो आईजीटी जज वापस बीटीएस का मज़ा लेने के लिए वापस आ गए हैं, जिसे शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!