भूषण कुमार पर काम के बदले शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाने वाली लड़की ने वापस ली अपनी शिकायत

टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार और उनके चाचा कृष्ण कुमार पर एक युवती ने काम के बदले शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था। पीड़िता ने अब पुलिस को एक पत्र लिख आरोपियों से माफी मांगते हुए अपनी शिकायत वापस ले ली है।

भूषण कुमार टी-सीरीज कंपनी के मालिक और फिल्ममेकर हैं।

16 जनवरी को बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही एक युवती ने टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार पर काम के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने का आरोप लगाया था। युवती ने भूषण कुमार और उनके चाचा कृष्ण कुमार के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इससे पहले कि पुलिस आरोपों की जांच शुरू करती, गुरुवार को पीड़िता ने आरोपियों से माफी मांगते हुए अपनी शिकायत वापस ले ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भूषण कुमार पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली युवती कथित तौर पर उनसे ‘भूमि’ फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मिली थी। वहां उन्होंने एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया। दोनों दिवाली पार्टी पर भी मिले थे। युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि भूषण कुमार ने उससे काम के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। कहा जा रहा है कि युवती को पुलिस में शिकायत न करने के लिए धमकियां भी दी जा रही थीं।

पीड़िता ने वापस ली शिकायत…

14 जनवरी को युवती के खिलाफ दर्ज कराई गई थी शिकायत

वहीं इस मामले में कृष्ण कुमार का कहना है कि उनकी ओर से 14 जनवरी को ही अंबोली पुलिस थाने में युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। वह पिछले काफी समय से उनसे पैसों की मांग कर रही थी और पैसे न देने पर यौन शोषण के झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। युवती उनसे उनके भतीजे भूषण कुमार पर भी झूठे आरोप लगाने की धमकी दे रही थी। पुलिस ने तहरीर पर जांच शुरू कर दी थी।

पीड़ित युवती ने मानी झूठी शिकायत दर्ज कराने की बात

जिसके बाद बुधवार को युवती ने ही भूषण और कृष्ण कुमार के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी। गुरुवार को युवती ने शिकायत वापस लेते हुए कहा कि उसने कुंठा और तनाव के चलते ऐसा किया था। वह भूषण कुमार और कृष्ण कुमार से माफी मांगती है और निवेदन करती है कि वह भी उसके खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत को वापस ले लें। बताते चलें कि बीते साल अक्टूबर में ‘मी टू’ मूवमेंट के दौरान भी भूषण कुमार पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। एक युवती ने ट्विटर पर भूषण कुमार पर आरोप लगाते हुए लिखा था कि उसे ‘बॉस’ के साथ न सोने पर फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

देखें ये वीडियो…

देखें भूषण कुमार की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।