बड़े पर्दे पर इस शुक्रवार धमाल मचाने आ रही है ये तीन फिल्में, क्या चल पाएगा आर्यन खान की आवाज का जादू

इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर तीन फिल्मे रिलीज होने जा रही है, जिसमें से एक जहां आपको जिमी शिरगिल (Jimmy Sheirgill) का जबरदस्त अंदाज देखने को मिलेगा। वहीं, एक में आर्यन खान (Aryan Khan) अपनी आवाज का जादू चलाएंगे।

इस शुक्रवार को रिलीज होगी ये तीन फिल्में (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस शुक्रवार दर्शकों के बीच 70 एमएम स्क्रीन पर तीन फिल्मों छाने वाली है, जिसमें से एक हॉलीवुड फिल्म द लोइन किंग्स है। वहीं, दो भारतीया फिल्मे फैमिली ऑफ ठाकुरगंज और झूठा कहीं का है। ऐसे में आप इस चीज को लेकर दुविधा में है कि इन तीनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म देखे? तो हम आपकी इसमें मदद कर देते हैं। हम आपको तीनों फिल्मों की कुछ जानकारियां दे देती है, ताकी आप इन तीनों में से किसी भी एक फिल्म का मजा आसानी से उठा सकते हैं।

फैमिली ऑफ ठाकुरगंज 

मनोज झा (Manoj Jha) और प्रिंस सिंह (Prince Singh) द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज (Family of Thakurganj) इस शुक्रवार लोगों के बीच आने वाली है। इस फिल्म के स्टार्स है जिमी शिरगिल (Jimmy Sheirgill) , माही गिल, सौरभ शुक्ला और नंदीश संधू। बॉलीवुड के ये चारों स्टार्स कितने टैलेंट है ये बात तो आप सभी जानते होंगे, लेकिन इस फिल्म की कहानी का अंदाज इसके ट्रेलर को देखकर लगाया जाए तो वह सही में  धमाकेदार होगी।

झूठा कहीं का

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), सनी सिंह (Sunny Singh), जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) और ओंकार कपूर (Omkar Kapoor) की फिल्म झूठा कहीं का 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी फैमिली ड्रामा पर आधारित है, जिसमें झूठ और कॉमेडी का तड़का साथ में देखने को आपको मिलने वाला है। इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी है , जिसमें एक्ट्रेस सनी लियोनी मरमेड लुक में नजर आ रही है।

द लायन किंग 

लाइव एक्शन एनिमेडिट फिल्म द लाइन किंग (The Lion King) इस शुक्रवार लोगों को हौसले और कभी न हार मानने की सीख देने के लिए आ रही हैं। इस फिल्म को जॉन फेवरू ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के स्टार्स में डोनाल्ड ग्लवर, बेयॉन्से, सेठ रोजन, बिली आइशर, जॉन ओलिवर और जेम्स अर्ल जोन्स शामिल हैं। इस फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मुफासा की और उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)  ने सिम्बा को अपनी आवाज दी है। आप ये फिल्म अपने बच्चों के साथ देख सकते हैं।

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इस हॉलीवुड फिल्म से करने जा रहे हैं डेब्यू, सुनाई देगी बाप-बेटे की दमदार आवाज

यहां देखिए आर्यन खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।