लाइव कॉन्सर्ट के दौरान फेमस सिंगर kk (Krishnakumar Kunnath) का हुआ निधन, हार्ट अटैक थी वजह

फेमस सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ kk (Krishnakumar Kunnath)  का निधन हो गया है। आप सही सुन रहें है 53 साल की उम्र में केके दुनिया को अलविदा कह दिया है। केके kk (Krishnakumar Kunnath) कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने के लिए गए थे. लेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और वे गिर गए. उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बॉलीवुड की तरफ से एक दुखद खंबर सामने आ रही है कि फेमस सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ kk (Krishnakumar Kunnath)  का निधन हो गया है। आप सही सुन रहेहैं, 53 साल की उम्र में केके दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। केके kk (Krishnakumar Kunnath) कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने के लिए गए थे।  लेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और वे गिर गए. उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

खंबरो की माने तो केके kk (Krishnakumar Kunnath)का निधन हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ हैं। लेकिन अभी डॉक्टर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं, उनकी माने तो पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। बताया जा रहा है कि केके दो दिन के कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता आए हुए थे। उनका सोमवार को भी विवेकानंद कॉलेज में एक कॉन्सर्ट हुआ था। लेकिन दूसरे दिन कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और देखते ही देखते वह सभी को हमेशा के लिए अलविदा कह गये।

आपको बता दें की केकेkk (Krishnakumar Kunnath) बॉलीवुड के मशहुर सिंगर में से एक थे। 90 के दशक में ‘यारो’ गाने से बुलंदियों की सीढ़ियां चढ़ने वाले केके ने रोमांटिक से लेकर पार्टी सॉन्ग तक सब गाया हैं। केके की सुरीली आवाज ने सभी के दिल पर राज किया हैं। लेकिन अब उनके निधन से पूरा बॉलीवुड के साथ उनके फैंस भी शोक में हैं।

केके kk (Krishnakumar Kunnath) बॉलीवुड के वो गायक थे। जिन्होंने कई सुपरहिट गाने दिए है, जैसे खुदा जाने जैसा रोमांटिक गाना हो या इट्स द टाइम टू डिस्को और कोई कहे कहता रहे जैसे डांस नंबर्स और तड़प तड़प के इस दिल से जैसे सैड सॉन्ग्स जो कभी पुराने नहीं हो सकते।

पूरा सिगिंग जगत इस खबर से टूट चुका है। सिंगर जावेद अली कहते हैं कि मैं हैरान हूं, मुझे तो इस खबर की जानकारी भी मेरे मैनेजर से मिली हैं। मेरा मैनेजर केके kk (Krishnakumar Kunnath) के मैनेजर के दोस्त हैं। उन्होंने ही ये दुखद समाचार दिया है। वहीं बॉलीवुड के कई अभीनेताओ ने ट्वीट कर इस बात पर शोक जताया हैं।

वही बॉलीवुड ने ही  नहीं बल्की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक जाताया हैं, उन्होंने लिखा हैं कि केके kk (Krishnakumar Kunnath) के निधन से दुखी हूं. उनके गानों से कई तरह की भावनाएं व्यक्त हो जाती थी। हर उम्र के लोगों के साथ उनका कनेक्शन बैठ जाता था। उन्हें उनके गानों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।


बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं