फेमस सिंगर kk (Krishnakumar Kunnath) के हैं दो बच्चे, अपने पिता के नक्शे-कदम पर!

केके kk (Krishnakumar Kunnath) की शादी उनकी बचपन की दोस्त ज्योति से हुई थी, जिनसे वह बहुत प्यार करते थे। शादी के बाद केके को दो बच्चे हुए एक बेटा और एक बेटी केके और ज्योति के बेटे का नाम नकुल कृष्णा हैं, वहीं उनकी बेटी का नाम तमारा है.

बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ kk (Krishnakumar Kunnath) का निधन हो गया है। 53 साल की उम्र में केके दुनिया को अलविदा कह दिया है। केके की सुरीली आवाज ने सभी के दिल पर राज किया है। केके kk (Krishnakumar Kunnath) की मौत की खबर सुनने के बाद पूरा बॉलीवुड संगीत जगत और उनके फैंस शोक में है। केके kk (Krishnakumar Kunnath) ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए है, जो कभी पुराने नहीं हो सकते और ना कभी उन्हें भुलाया जा सकता है।

केके kk (Krishnakumar Kunnath) की प्रोफेशनल लाइफ कैसी थी, यह तो हर कोई जनता है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, इसलिए आज हम आपको केके की पर्सनल लाइफ के बारे में बतायेंगे।

केके kk (Krishnakumar Kunnath) की शादी उनकी बचपन की दोस्त ज्योति से हुई थी, जिनसे वह बहुत प्यार करते थे। शादी के बाद केके को दो बच्चे हुए एक बेटा और एक बेटी केके और ज्योति के बेटे का नाम नकुल कृष्णा हैं, वहीं उनकी बेटी का नाम तमारा है.

केके kk (Krishnakumar Kunnath) को अपने बच्चो के बारे में बात करते हुए बेहद कम देखा गया है। लेकिन केके की मौत के बाद हर कोई जानना चाहता था कि आखिर उनके बच्चे क्या करते हैं, क्या वह भी अपने पापा केके की तरह गायिकी को अपना करियर मानते है।

तो हम आपके बता दें की केके kk (Krishnakumar Kunnath) के बेटे एक म्यूजिशयन और प्रोड्यूसर हैं नकुल अपने काम को लेकर कितने पैशिनेट हैं. इसकी छोटी सी झलक आपको उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मिल जायेगी।

वहीं केके kk (Krishnakumar Kunnath) के बेटी तमारा ने भी खुद को सिंगर, म्यूजिशयन और कंपोजर बताया हुआ है. तमारा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल में उनके म्यूजिक रिकॉर्डिंग की कुछ फोटोज भी हैं।

बता दें की केके kk (Krishnakumar Kunnath) के बेटे कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने के लिए गए थे. लेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और वे गिर गए. उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं