PM की दीया, मोमबत्ती जलाने की अपील पर फराह खान अली ने किया ट्वीट, देश को बचा लो,हम बर्बाद हो जाएंगे

पीएम मोदी ने देश की आवाम से दीया, मोमबत्ती जलाने की बात कही। जिस पर पर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। फराह का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी की तस्वीर

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अपने एक वीडियो संदेश के माध्यम से देश को संबोधित किया। पीएम मोदी के इस वीडियो पर देश के बड़े-बड़े समाजसेवी, क्रिकेटर और बॉलीवुड सितारों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। अपने इस वीडियो में पीएम मोदी ने देश की आवाम से दीया, मोमबत्ती जलाने की बात कही। जिस पर पर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। फराह का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम मोदी की वीडियो पर रिएक्शन देते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि “लोगों ने तालियां बजाईं, घंटियां बजाईं, थालियां बजाईं और यहां तक कि पीएम केयर फंड में डोनेट भी दिया और अब 5 अप्रैल को वह मोमबत्तियां भी जलाएंगे। क्या अब सरकार एक अच्छे अर्थशास्त्री को नियुक्त कर सकती है इस देश को आर्थिक तबाही से बचाने के लिए एक सही और उचित उपाय कर सकती है नहीं तो हम सभी बर्बाद हो जाएंगे।”

Coronavirus In India: 5 अप्रैल रविवार रात 9 बजे घर की सभी लाइट 9 मिनट के लिए बुझा दें- PM मोदी

कोरोना वायरस से देश में अब तक 69 लोगों की मौत हो चुकी है। जिस तरह से कोरोना का प्रभाव बढ़ रहा है उसे देखते हुए प्रधानमत्रीं नरेंद्र मोदी ने भी अपनी कमर कस ली। वह दिन रात इस संकट से सामना करने के लिए अधिकारियों और राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं और देश पर पूरी तरह से पैनी नजर बनाए हुए हैं। वहीँ कोरोना से जंग पर पीएम मोदी ने अपने वीडियो के माध्यम से कई महत्वपूर्ण बातें बताई।

पीएम मोदी ने कहा कि हम सभी को मिलकर कोरोना वायरस को प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है। कोरोना को जनता की महाशक्ति का साक्षात्कार होना चाहिए। 5 अप्रैल रविवार के दिन हमें 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे मैं देशवासियों के 9 मिनट चाहता हूँ। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे घर की सभी लाइट बंद करके आप आपने घर की बालकनी, गेट पर या छत पर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं। आप आपने घर की बालकनी, गेट पर या छत पर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं और इस रोशनी में आप ये संकल्प लें कि हम अकेले नहीं हैं। कोई भी अकेला नहीं है। इस आयोजन के समय किसी को भी कहीं पर भी एकत्रित नहीं होना है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.