दीपिका पादुकोण के साथ तीसरी बार काम करेंगी फराह खान, इस फिल्म के लिए मानती हैं सबसे फिट एक्ट्रेस

लगभग पांच साल बाद फिल्म डायरेक्ट करने जा रही फराह खान इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को लीड रोल में रखना चाहती हैं। फराह खान एक सशक्त महिला के किरादार की जरुरत को देखते हुए दीपिका पादुकोण को इस किरदार के लिए फिट मान रही हैं।

फोटो के लिए पोज देते हुए फराह खान। (साभारःइंस्टाग्राम)

एक दिन पहले डायरेक्टर फराह खान ने रोहित शेट्टी के साथ हाथ मिलाकर उनके बैनर रोहित शेट्टी प्रिक्चर्ज के तहत एक्शन-कॉमेडी फिल्म को डायरेक्ट करने की खबर आई है। अब फराह खान ने इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को लीड रोल में रखने का फैसला किया है। कोरियाग्राफर से फिल्ममेकर बनी फराह खान दीपिका पादुकोण के साथ एक बार फिर काम करेंगी।

फराह खान ने इसके लिए दीपिका पादुकोण से बात भी की है। फराह खान के करीबी सूत्रों प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्टोरी में एक सशक्त महिला के किरादार की जरुरत को देखते हुए फराह खान इस किरदार के लिए दीपिका पादुकोण को एकदम फिट मान रही हैं। हालांकि यह पूरी तरह से कंफर्म नहीं है, लेकिन इस पर बात चल रही है। जब सारी चीजें फाइनल हो जाएगी। तब इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

फराह खान ने दीपिका किया इंट्रोड्यूस

फराह खान ने पहली बार दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड में ‘ओम शांति ओम’ से 2008 में डेब्यू करवाया। इतना ही नहीं, फराह खान ने पांच साल पहले आई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी दीपिका पादुकोण को लीड रोल में रखा। डायरेक्टर के तौर पर वापस आने पर फराह खान फिर से दीपिका पादुकोण को लीड रोल में रखने का विचार बना रही हैं।

रोहित के साथ काम करने मजा आएगा

फराह अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और उन्होंने कहा कि कई बार दुनिया आपको वो देना चाहती है, जो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। रोहित शेट्टी के साथ काम करने में मजा आएगा। उन्होंने कहा कि वह रोहित एथिक्स के साथ काम करते हैं, जिसकी वह रिस्पेक्ट करती हैं। उन्होंने कहा कि वह रोहित को एक भाई की तरह प्यार करती हूं।

रोहित ने कहा फराह हार्डवर्किंग

फराह खान ने कहा कि उनसे रोल , कैमरा एक्शन बोलने का इंतजार नहीं हो रहा है। वहीं रोहित शेट्टी ने कहा कि उनके बैनर के तहत फराह खान फिल्म डायरेक्ट करेंगी तो उनका सौभाग्य होगा। वह बहुत ही प्रतिभाशाली और हार्ड वर्किंग हैं। दोनों का साथ मिलकर काम करना बहुत ही अद्भुत होगा। उन्होंने कहा,’मैं उनके साथा काम करने का और इंतजार नहीं कर सकता हूं।’

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए दीपिका पादुकोण की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।