Shahrukh Khan करेंगे Don 3 में वापसी ? Farhan Akhtar ने शुरू किया स्क्रिप्ट पर काम !

सूत्रों के मुताबिक फरहान अख्तर ने अपने पिता जावेद अख्तर के साथ भी शाहरुख की डॉन 3 के लेखन के मुद्दे पर बात की है , 1978 में आई डॉन सीरीज की पहली फिल्म जिसमे अमिताभ बच्चन जी मुख्य किरदार में डॉन के रूप में दिखे थे , उसका लेखन जावेद अख्तर जी द्वारा ही किया गया था।

पिंकविला ने हाल ही में अपनी एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया कि फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar) ने अपनी आने वाली फिल्म जी ले ज़रा को भी होल्ड पर रख दिया है , ऐसा इसीलिए क्युकी इस फिल्म की तीनों मुख्य अभिनेत्रियां अभी काफी व्यस्त हैं। आगे बढ़ते हुए उन्होंने बताया की फरहान ( Farhan Akhtar)अब एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और वह स्क्रिप्ट कोई और नहीं परंतु फिल्म डॉन 3 की है ।

अंदर की खबर आई सामने , फरहान ( Farhan Akhtar)को मिला आइडिया

डेवलपमेंट टीम में एक करीबी सूत्र से बात करते समय उन्होंने बताया कि, ” डॉन हमारे एक्सेल सिनेमा में एक ऐसा विषय है जो हम सभी के बेहद करीब है । हमारी टीम काफी लंबे समय से फिल्म डॉन 3 के लिए एक आइडिया की करने की सोच रही है। परंतु बार बार उसमे कुछ नयापन न होने की वजह से उसे दरखास्त कर दिया जाता है । परंतु अब हमारी टीम को एक ऐसा आइडिया मिल गया है को कि हमारी फ्रेंचाइजी को एक नए दर्जे पर ले जाएगा । फरहान (Farhan Akhtar)ने स्क्रिप्ट लिखना शुरू कर दिया है और वे जल्द ही अपनी स्क्रिप्ट डॉन यानी की शाहरुख (Shahrukh Khan) को सुनाएंगे । ”

फरहान ( Farhan Akhtar)ने पिता जावेद अख्तर ( Javed Akhtar) से भी ली राय 

सूत्रों के मुताबिक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)ने डॉन 3 का आइडिया अपने पिता के साथ भी डिसकस किया है क्युकी उनके पिता 1978 में आई ओरिजिनल डॉन फिल्म के निर्माता थे ।शाहरुख खान( Shahrukh Khan) के साथ बनाई गई डॉन फिल्म अमिताभ बच्चन जी की क्लासिक फिल्म का एक रीमेक थी जिसे एक कि डॉन 2 के नाम पर एक फ्रेंचाइज का रूप दे दिया गया था ।डॉन 2 को रिलीज़ हुई 10 साल पूरे हो चुके है और अब शाहरुख के फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।