मिस मार्वल के चौथे एपिसोड का टीजर हुआ रिलीज, फरहान अख़्तर निभा रहे हैं वलीद का किरदार , सामने आया लुक!!

मिस मार्वल के चौथे एपिसोड के रिलीज से पहले इसके निर्माताओं ने फरहान अख्तर के रूप और उनके किरदार के विषय में खुलासा किया है । इस सीरीज में फरहान ने वलीद का किरदार निभाया है जो कि मिस मार्वेल यानी कि कमाला खान कि नानी के बारे में उसे बता रहा है।

मिस मार्वल मार्वल स्टूडियोज की एक बहुचर्चित सीरीज है, और इसके 3 एपिसोड अभी तक डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुके हैं। अब मिस मार्वल के एपिसोड 4 के प्रीमियर से पहले मार्वल स्टूडियोज ने एपिसोड में फरहान अख्तर के किरदार का इंट्रोडक्शन देते हुए एक टीजर जारी किया है । इस सीरीज के ट्रेलर में पहले ही यह देखा गया था कि, फरहान अख्तर जल्द ही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अपनी शुरुआत कर रहे हैं अब टीजर से यह पता चल गया है कि वह इस सीरीज में वलीद की भूमिका में नजर आएंगे फरहान ने ईमान वेल्लानी के सुपर हीरो किरदार कमाला खान को उसकी परदादी के बारे में सच्चाई का पता लगाने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

फरहान का किरदार होगा कुछ ऐसा

मार्वल की सीरीज के चौथे एपिसोड में कमाला के अतीत की खोज में उसके सफर के विषय में दिखाया गया है , जिससे कि है पता चलता है कि कमाला की परनानी आयशा के बारे में बहुत सारे रहस्य हैं , और वही कमला भी अपने अतीत के विषय में जानकारी हासिल करने के लिए बेहद प्रयास कर रही है इस टीजर के जरिए दर्शकों को यह पता चलता है कि कमाला फरहान याने की वलीद के जरिए आयशा के बारे में जान पाएगी। इस टीजर के ज़रिए यह पता चल रहा है कि चौथे एपिसोड में कमाला एक ऐसी जगह पहुंचती हैं जहां पर अजनबी यों को आने की अनुमति नहीं है हालांकि वलीद उसके लिए एक अपवाद बनाता है वलीद कमाला से कहता है कि ,”लेकिन आयशा के वंशज के लिए मुझे यकीन है कि हम एक अपवाद बना सकते हैं ।मेरा नाम वलीद है ,आप की नानी की कई लीजेंड कहानियां है मेरे पास जब आप तैयार हो तो हमारे पास इस पर बात करने के लिए बहुत कुछ है ।”

पहली बार मार्वल स्टूडियोज के साथ करेंगे काम

फरहान अख्तर का पहला लुक मिस मार्वल के ट्रेलर में जारी किया गया था । इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुए एक टीजर में फरहान अख्तर को पीले और लाल रंग के कपड़े पहने हुए देखा जा रहा है । उन्हें लंबी दाढ़ी और लंबे बालों में देखा गया था । टीजर में वह ईमान वेल्लानी के कमाला खान से कहता है , ” जिसे आप चाहते है वह आपको ढूंढ रहा है।”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।