फरहान अख्तर मैड्रिड में छुटियां मनाकर लौटे, आराम छोड़कर विदेश में कर रहे थे इस फिल्म की ट्रेनिंग

फरहान अख्तर जो अपनी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में एक स्पोर्ट्समैनशिप के प्रतीक रह चुके हैं। अब वह अपनी आगामी फ़िल्म "तूफ़ान" के लिए एक बॉक्सर बनने की ट्रेनिंग ले रहे हैं। अभिनेता मैड्रिड के साथ एक खास लगाव है।

एक्टर फरहान अख्तर (फोटो ; इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड में कई सारे एक्टर हैं, जो बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। इन्हीं एक्टर में एक हैं फरहान अख्तर, जो एक मल्टी टैलेंटेड इंसान हैं। फरहान अभिनेता, फिल्म निर्देशक, लेखक, गायक, निर्माता हैं। इसके साथ-साथ एक्टर बहुत बड़े खेल प्रेमी भी हैं। हाल ही में उन्हें मैड्रिड में यूईएफए फुटबॉल मैच के दौरान भारतीय राजदूत का प्रतिनिधित्व करने वाले विशिष्ट अतिथि के रूप में सम्मानित किया गया। उसके बाद एक्टर मेड्रिड में छुटियां बिताते नजर आए थे। अपनी छुटियों को एन्जॉय करने के बाद फरहान एक बार फिर अपनी आनेवाली फिल्म ‘ तूफ़ान’ की तैयारियों में जुट गए । अपनी ट्रेनिंग पूरी करने के बाद एक्टर वापस भारत लौट आये हैं

फरहान अख्तर जो अपनी फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में एक स्पोर्ट्समैनशिप के प्रतीक रह चुके हैं। अब वह अपनी आगामी फ़िल्म “तूफ़ान” के लिए एक बॉक्सर बनने की ट्रेनिंग ले रहे हैं। अभिनेता मैड्रिड के साथ एक खास लगाव है। ऐसा इसिलए क्योंकि उनकी फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की शूटिंग को वहीं अंजाम दिया गया था और इसलिए यह अभिनेता के दिल के काफ़ी करीब है। इस ट्रिप ने फरहान के जेहन में ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की मीठी यादें ताजी कर दी थी, जब वह अपने प्यार फुटबॉल के लिए वहां मौजूद थे।

फरहान अख्तर अपनी फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ अपने संगीत का भी जादू बिखेरते रहते हैं । एक्टर 2008 में आई समीक्षकों द्वारा सराही गई फिल्म ‘रॉक ऑन’ में रॉक बैंड के एक हिस्सा रह चुके हैं। इसके बाद एक्टर कई सारी फिल्मों में अपने संगीत से दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। फरहान के कई एलबम भी समय-समय पर रिलीज होते रहते हैं। ये सभी काफी हिट रहते हैं और उनके फैंस काफी पसंद आते हैं।

यहाँ देखिए वीडियो …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.