फरहान अख्तर ने किया अपने वेडिंग प्लान का खुलासा, इस दिन कर सकते हैं गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर से शादी!

फरहान अख्तर और सिंगर-मॉडल शिबानी डांडेकर करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में फरहान ने इस बात का खुलासा किया कि वो शिबानी से कब शादी करेंगे।

फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर (फोटो:इंस्टाग्राम)

पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला चल रहा है। अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक ऐसे कई स्टार्स हैं जो शादी के सात बंधन में बंध चुके हैं। अब इस लिस्ट में जल्द ही एक और सेलिब्रिटी का नाम जुड़ सकता है। ये सेलेब और कोई नहीं, बल्कि डायेक्टर-राइटर-एक्टर फरहान अख्तर हैं।

जहां करीब एक साल से फरहान अख्तर और सिंगर-मॉडल शिबानी डांडेकर एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इनका लव अफेयर काफी सुर्खियों में रहा है। कुछ वक्त पहले ही इन दोनों ने रिलेशनशिप में होने की बात कबूली थी। जब से ये पता चला है कि ये एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तबसे लोगों के मन में ये सवाल हमेशा उठता रहा है कि अब ये दोनों शादी कब करेंगे? इस सवाल को अब फरहान ने अपने एक इंटरव्यू से विराम लगा दिया है। जी हां, हाल ही में अनुपमा चोपड़ा की वेब सीरीज ‘टेपकास्ट सीजन’ में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और फरहान अख्तर ने शिरकत की। अपने इस इंटरव्यू में फरहान अख्तर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले और शिबानी से शादी करने की बात से भी पर्दा उठाया।

क्या कहा फरहान ने अपने इंटरव्यू में
फरहान अख्तर ने अपने इस इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि वो और शिबानी डांडेकर करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो शिबानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात करने में पूरी तरह कम्फर्टेबल हैं। उन्होंने शिबानी की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक अच्छी लड़की है। आए दिन मीडिया के सवालों पर चुटकी लेते हुए फरहान ने कहा, ‘ मीडिया हमेशा मुझसे मेरी शादी के बारे में पूछती रहती है।’ उनकी ये बात सुनकर भूमि ने फरहान से पूछा कि क्या ऐसी कोई प्लानिंग है? इसके जवाब में फरहान अख्तर ने हंसते हुए कहा, ‘शायद अप्रैल में हम शादी करें’। अब फरहान ने ये बात मजाक में कही है या सीरियसली ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन हां, इनकी शादी का हम सभी को बेसब्री से इंतजार है।

जानिए फरहान की पहली शादी के बारे में
फरहान अख्तर की पहली वाइफ अधुना भभानी थी। ये दोनों ‘दिल चाहता है‘ के सेट पर मिले थे। इन्होंने 2017 में आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया और 16 साल की शादीशुदा लाइफ का भी अंत हो गया। इस कपल की दो बेटियां शक्या और अकीरा हैं। कोर्ट के फैसले के मुताबिक, दोनों बेटियों की कस्टडी मां के पास है, जबकि फरहान जब चाहें अपनी बेटियों से मिल सकते हैं। आपको बता दें कि अधुना हेयरस्टाइलिस्ट हैं।

वीडियो में देखिए फरहान अख्तर और शिबानी ने किस तरह अपने रिलेशनशिप को पूरी दुनिया के सामने स्वीकार किया..

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।