अभय देओल की ‘ज़िंदगी ना मिलेगी दोबार पोस्ट’ पर फरहान अख़्तर का रिएक्शन, कहा- खुद पर रखें भरोसा

अभय (Abhay Deol) ने 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबार' को लेकर अवॉर्ड शो में रितिक रोशन को नॉमिनेटेड किए जाने पर सवाल खड़े किए। अब इस सवाल पर फ़िल्ममेकर और अभय के को-स्टार फ़रहान अख्त़र (Farhan Akhtar) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

अभय देओल और फरहान अख़्तर की तस्वीर (फोटो: इंस्टग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फ़िल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म को लेकर बहस छिड़ गई है। नेपोटिज़्म को लेकर कई बड़े सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रया व्यक्त की है। वहीं इस मामले पर अभय देओल ने भी अपना रिएक्शन दिया था। अभय ने ‘ज़िंदगी ना मिलेगी दोबार’ को लेकर अवॉर्ड शो में रितिक रोशन को नॉमिनेटेड किए जाने पर सवाल खड़े किए। अब इस सवाल पर फ़िल्ममेकर और अभय के को-स्टार फ़रहान अख्त़र की प्रतिक्रिया सामने आई है।

फरहान अख्तर ने इंडिया टुडे के एक शो में इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया। फराहन ने कहा ‘आप लगातार इस बात को सुन रहे हैं कि एक किस्म की दौड़ लगी हुई है। लोग एक-दूसरे से एक ऐसे स्पॉट के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जो मौजूद ही नहीं है। आपको खु़द पर विश्वास करना होगा, जिम्मेदारी से और मेहनत के साथ काम करना होगा।’

अनुपम खेर के निशाने पर आए शशि थरूर, कहा- दिमागी तौर पर कंगाल और बेरोज़गार, जानें पूरा मामला

इसी के साथ ही फरहान ने आगे कहा कि ‘कितनी मैगजीन ने आपको कवर किया है। आप किसी भी मैगजीन के फ्रंट पर आए हों या किसी न्यूज़ पेपर के फ्रंट पेज पर। अगर यह आपका असली उद्देश्य है, तो मुझे लगता है कि आप गलत प्रोफेशन में आ गए हैं। आप यहां इसलिए नहीं हैं। आप यहां एक्टर, डायरेक्टर, सिंगर, म्यूज़िक कंपोज़र बनने आए हैं या रिएलटी स्टार?’

बता दें अभय देओल ने बॉलीवुड नेपोटिज़्म को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी। अभय ने लिखा था कि 2011 में ‘ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में कई अवॉर्ड शो के दौरान मुझे और फ़रहान अख़्तर को पीछे करके रितिक रोशन को लीड एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। हमें बतौर स्पोर्टिंग एक्टर नॉमिनेट किया गया। इसके अलावा उन्होंने इंडस्ट्री में लॉबिंग का आरोप भी लगाया।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में शेखर सुमन मिलेंगे मुख्यमंत्री नितीश कुमार, करेंगे CBI जांच की मांग

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखिये:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.