फिल्म डॉन 3 को लेकर फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों वो शाहरुख खान से मिलने से डरते हैं

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने फिल्म 'डॉन 3 (Don 3 Movie)' को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और इसके बारे में कई खुलाासे किए। वहीं, उन्होंने बताया कि वो शाहरूख खान (ShahRukh Khan) से क्यों मिलने से भी डरते हैं।

फरहान अख्तर ने फिल्म 'डॉन 3' को लेकर चुप्पी तोड़ी(फोटो:विरल/मानव)

2006 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की 1978 में आई फिल्म ‘डॉन’ का रीमेक बना था जिसमें शाहरुख खान नजर आए थे। इसके बाद 2011 में इसका दूसरा पार्ट ‘डॉन 2’ आया था। दो पार्ट के बाद जाहिर है लोगों को ‘डॉन 3 (Don 3 Movie)’ का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन लगता है कि अभी फैंस को इसके लिए काफी इंतजार करना होगा और ऐसा हम नहीं खुद फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने कहा है।

 हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने फिल्म को लेकर खुलासा करते हुए कहा, ‘जबसे डॉन 3 के बनाने की घोषणा हुई है उसके बाद से इसे लेकर कोई आगे का प्रोसेस नहीं हुआ है। मुझे सोशल मीडिया पर इसे बनाने के लिए हर दिन फैंस के रिक्वेस्ट आते हैं। लेकिन इसकी स्टोरी पर अभी तक कोई काम शुरू नहीं हुआ है। जब भी ऐसा होगा मैं इसकी घोषणा कर दूंगा।

फरहान ने ये भी बताया कि वो शाहरूख खान (ShahRukh Khan) से मिलने से भी डरते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर वो उनसे मिलने जाएंगे, तो लोगों को ऐसा लगेगा कि वो ‘डॉन 3’ के सिलसिले में ही मिल रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो किसी तरह के अफवाह से डरते हैं। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें भी आई थी कि इसके तीसरे पार्ट में शाहरूख की जगह रणवीर सिंह(Ranveer Singh) नजर आएंगे।

जानिए अपनी फिल्म ‘तूफान’ के लिए किस तरह फरहान अख्तर कर रहे हैं तैयारी…

वीडियो में देखिए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का एक-दूसरे के लिए प्यार…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।