फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ का दमदार फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की अपकमिंग फिल्म 'तूफान' (Toofan) जो काफी लंबे समय से चर्चा में है। अब इस फिल्म को लेकर फरहान अख्तर ने अपना फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें फरहान मस्कुलर बॉडी में दिखाई दे रहे हैं। फरहान रिंग में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए फरहान ने फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है।

फरहान अख्तर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ (Toofan) जो काफी लंबे समय से चर्चा में है। अब इस फिल्म को लेकर फरहान अख्तर ने अपना फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें फरहान मस्कुलर बॉडी में दिखाई दे रहे हैं। फरहान रिंग में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए फरहान ने फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है।

फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा है “जब ज़िन्दगी मुश्किल हो जाए, तो आपको मज़बूत बनना पड़ेगा।” ‘भाग मिल्खा भाग’ की टीम की ओर से ये नयी पेशकश 2 अक्टूबर 2020 में जनता के सामने होगी।

फरहान जिस तरह से इस लुक में नजर आ रहे हैं वह वाकई बहुत शानदार है। इस लुक को लेकर सोशल मीडिया में चर्चाएं भी तेज हो गई हैं। ‘तूफ़ान’ फिल्म में फरहान एक नेशनल लेवल बॉक्सर के किरदार में नजर आएँगे। ‘तूफान’ फिल्म के निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा हैं। तूफ़ान में फरहान अख्तर के साथ साथ मृणाल ठाकुर, परेश रावल, विजय मौर्य भी दिखाई देंगे।

बता दें फरहान ने इससे पहले राकेश ओम प्रकाश मेहरा के साथ भाग मिल्खा भाग में भी काम किया था। इस फिल्म की काफी प्रशंसा हुई थी। इस फिल्म में फरहान ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को काफी प्रभावित भी किया। जिस तरह से फरहान ने मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई वह तारीफ के काबिल थी। वहीं फिल्म के निर्देशन को लेकर भी काफी प्रशंसा की गई।

इसे भी पढ़ें : Loan Pe Phone: निरहुआ-आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने नए साल पर मचाया धमाल, ‘लोन पे फोन’ गाने से छाए दोनों स्टार

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.