फरहान अख्तर ने कुछ इस अंदाज में शिबानी दांडेकर के साथ बिताए अपने फुरसत भरे पल, देखिए ये तस्वीर

फरहान ने साल 2019 के पहले रविवार को शिबानी की फोटो शेयर की। इस बेहतरीन फोटो में शिबानी और कुत्ता एक बालकनी से बाहर की तरफ देख रहे हैं और फरहान ने इस फोटो पर कैप्शन दिया है,'लुकिंग आउट ऑफ ईचअदर' यानि एक-दूसरे को देखते हुए।

गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर।

एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)  और शिबानी दांडेकर ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। हालांकि दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं जिससे गैरआधिकारिक तौर पर कंफर्म होता है कि वह रिलेशनशिप (Relationaship) में हैं। दोनों एक-दूसरे के परिवार के साथ छुट्टियां बिताते हैं और दोस्तों के साथ पूरी रात घूमते हैं।

सोशल मीडिया पर एक-साथ घूमने और छुट्टियां मानने की फोटोज शेयर करने से उनकी रिलेशनशिप के बारे में लोग बातें करते हैं। फरहान अख्तर के पिछले कुछ पोस्ट में शिबानी दांडेकर के साथ फोटोज बताती है कि उनके बीच गहरा प्यार पनपा हुआ है। आज भी फरहान ने शिबानी के साथ कई फोटो शेयर की हैं।

फरहान ने साल 2019 के पहले रविवार को शिबानी (Shibani Dandekar) की फोटो शेयर की, जिसमें वह एक कुत्ते के साथ बालकनी में खड़ी हैं। इस बेहतरीन फोटो में शिबानी और कुत्ता एक बालकनी से बाहर की तरफ देख रहे हैं और फरहान ने इस फोटो पर कैप्शन दिया है,’लुकिंग आउट ऑफ ईचअदर’ यानि एक-दूसरे को देखते हुए।

यहां देखिए वो तस्वीर…

हाल ही मैं, नये साल के पहले के दिन शिबानी फरहान और उनके बच्चों के साथ समय बिताती नजर आईं, जोकि दोनों के बीच काफी करीबी दिखाता है। फरहान ने इंस्टाग्राम पर पूरे परिवार के साथ शिबानी का फोटो शेयर किया है। दोनों अपनी डेट्स की फोटोज भी इस्टांग्राम पर शेयर करते हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों फरहान अख्तर फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (The sky is pink) की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में फरहान के साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी हैं। फिल्म में फरहान अख्तर प्रियंका चोपड़ा के पति औक जायरा वसीम उनकी बेटी का किरदार निभाती रही हैं।

 

वीडियो में देखिए क्यों रोई नेहा कक्कर…

 

देखिए फरहान-शिबानी की तस्वीरें…

 

 

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।