फिल्म तूफान की तैयारी में कुछ ऐसे जुटे एक्टर फरहान अख्तर, वीडियो देख आप भी कह उठेंगे वाह

एक्टर फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह सिर्फ मजबूती की बात नहीं है बल्कि स्पीड की भी बात है। फरहान अपने शरीर को एक बॉक्सर में बदलने के लिए बहुत कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं।

फरहान अख्तर ने शुरु की तूफान फिल्म की शूटिंग ( फोटो साभार- वायरल/मानव)

बॉलीवुड के अंदर हमने कई ऐसे एक्टर देखे हैं जोकि पूरी जी जान के साथ अपनी फिल्म को लेकर कुछ नया और बेहतरीन करने की सोचते हैं। उन्हीं में से एक एक्टर फरहान अख्तर भी हैं। फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म तूफान की तैयारी में फिलहाल पूरी तरह से जुटे हुए हैं। अपनी तैयारी से जुड़ा एक वीडियो खुद फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्टर फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह सिर्फ मजबूती की बात नहीं है बल्कि स्पीड की भी बात है। फरहान अपने शरीर को एक बॉक्सर में बदलने के लिए बहुत कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं, जिसके लिए वे एक मुश्किल ट्रेनिंग से गुजर रहे हैं और एक भी सेशन को मिस नहीं कर रहे है क्योंकि इस भूमिका के लिए फरहान को एक खास तरह की फिसिक की ज़रूरत है। इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

यहां देखिए फरहान अख्तर का ट्रेनिंग वाला वीडियो…

2013 के बाद यानी छह साल बाद, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की हिट जोड़ी बॉक्सिंग परफिल्म तूफान के साथ फिर से एक साथ काम करने के लिए तैयार है जिसे आरओएमपी पिक्चर्स के साथ मिलकर एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाया जाएगा। वहीं, ओलंपियन स्प्रिंटर मिल्खा सिंह का किरदार निभाने के बाद, फरहान अब एक अन्य स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म तूफ़ान में मुक्केबाज की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वहीं, बाकी चीजों की बात करें तो फरहान अख्तर इस समय अपनी हालिया प्रोडक्शन ‘गल्ली बॉय’ और वेब सीरीज़ ‘मेड इन हेवन’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं और अपनी आगामी ‘द स्काई इज़ पिंक’ के लिए भी तैयार हैं, जिमसें फ़िल्म दिल धड़कने के बाद अभिनेता एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिनय करते हुए नज़र आएंगे।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।