फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के सेट पर 30 फुट ऊंचाई से गिरा स्टंटमैन, कोमा में पहुंचा, सदमे में विन डीजल

हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 (Fast Aand Furious 9) के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। फिल्म का एक स्टंटमैन गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है।

फास्ट एंड फ्यूरियस के एक सीन में वन डीजल। (फोटोः वीडियो स्टिल)

हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 (Fast Aand Furious 9) के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। फिल्म का एक स्टंटमैन गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है। गंभीर रूप से घायल स्टंटमैन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसके सिर में काफी चोटें आई हैं। यह हादसा लिवस्डेन स्थित वार्नर ब्रोस स्टुडियो में हुआ। यूनीवर्सल स्टुडियो के एक प्रवक्ता ने इस रिपोर्ट की पुष्टि की।

यूनीवर्सल स्टुडियो (Universal Studio) के प्रवक्ता ने कहा,’लीवस्डेन में फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के सेट पर हमारा एक स्टंटमैन घायल हो गया। हमने उसके ईलाज और स्थिति को जानने के लिए शूटिंग को रोक दिया है।’ उन्होंने कहा कि घायल स्टंटमैन को एयर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में ले जाया गया। एसेक्स एंर्ट्स एयर एंबुलेंस की एक एंबुलेंस के साथ तीन एंबुलेंस ऑफिसर तुरंत पहुंचे। गंभीर रूप से घायल स्टंटमैन को एयर एंबुलेंस के जरिए रॉयल लंदन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां वो कोमा में पहुंच गया है।

सेफ्टी केबल की तार टूटने से हुआ हादसा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये हादसा 22 जुलाई को हुआ। वार्नर ब्रोस स्टुडियो (Warner Bros Studio) में जब स्टंटमैन एक एक्शन सीन शूट कर रहा था, तभी वह 30 फीट की ऊंचाई से गिर गया। स्टंटमैन ने पूरी तरह से सुरक्षा अपनाई हुई थी, लेकिन सेफ्टी केबल का तार टूटने से ये हादसा हो गया। वहीं इस हादसे को देखकर फिल्म के मुख्य हीरो विन डीजल काफी हैरान और सदमे में हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल स्टंटमैन को लंदन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

विन डीजल को लगा सदमा

इस हादसे के दौरान फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की पूरी स्टारकास्ट सेट पर मौजूद थी। फिल्म के लीड एक्टर विन डीजल (Vin Diesel)  इस दुर्घटना को देखकर काफी सदमे में हैं। जब यह एक्सीडेंट हुआ उस वक्त एक्शन सीन की रिकॉर्डिंग जारी थी, जिसकी वजह से ये दुर्घटना भी कैमरे में कैद हो गई।

एक्टर राहुल बोस ने सिर्फ दो केले के लिए चुकाएं इतने रुपये, बिल जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

यहां देखिए रानी चटर्जी का इंटरव्यू…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।