Fastey Fasaatey Trailer: लव मैरिज-लिव इन की स्टोरी लाइन पर बनी है फिल्म, करिश्मा शर्मा का दिखा बोल्ड अंदाज

एक्टर अर्पित चौधरी, करिश्मा शर्मा और नचिकेता नार्वेकर की फिल्म फसते फसाते का ट्रेलर (Fastey Fasaatey Trailer Release)आज लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 41 सेकंड का है। यह एक कॉमेडी फिल्म है।

फिल्म फसते फसाते के एक सीन में अर्पित चौधरी और करिश्मा शर्मा। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

एक्टर अर्पित चौधरी, करिश्मा शर्मा और नचिकेता नार्वेकर की फिल्म फसते फसाते (Fastey Fasaatey Trailer) का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 41 सेकंड का है। यह एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अर्पित चौधरी और करिश्मा शर्मा की लव स्टोरी को दिखाया गया है और इसमें होने वाले कन्फ्यूजन और भागदौड़ को दिखाया गया है। ट्रेलर में कई फनी मूमेंट दिखाई देते हैं।

अर्पित चौधरी (Arpit Chaudhary) की एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग बहुत ही शानदार है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है और इसमें दिखाए गए कॉमिक सीन आप को हंसी दिलाते हैं। ट्रेलर की यूएसपी अर्पित चौधरी है। अर्पित चौधरी में काफी कॉन्फिडेंट दिखता है और वह असली शो स्टीलर हैं। करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) के साथ उनके रोमेंटिक सीन भी काफी इम्प्रेसिव है।

कॉमेडी में कन्फ्यूजन का तड़का

फिल्म की कहानी लव मैरिज, लिव इन जैसी मुद्दे पर बनी है। फिल्म में एक्टर्स को लेकर काफी कनफ्यूजन दिखाया गया है। आपको बता दें कि अर्पित चौधरी की श्रीलंकन फिल्म ‘बिम्बादेवी अलियास यशोधरा’  (Bimbadevi alias Yashodhara) ने इंटरनेशनल लेवेल पर लोगों की सराहना बटोरी। उनकी परफॉर्मेंस को फिल्म क्रिटीक से लेकर उनके फैंस ने भी सराहा।

करिश्मा शर्मा का रागिनी एमएमएस 2 में दिखा था बोल्ड लुक

फसते फसाते को अमित अग्रवाल ने डायरेक्ट किया है और यह इनकी पहली फिल्म है। फिल्म 21 जून को रिलीज (Fastey Fasaatey Release Date) होगी। आपको बता दें कि करिश्मा शर्मा इससे पहले रागिनी एमएमएस रिटर्न में दिखाई दी थी। इसमें उनके बोल्ड परफॉर्मेंस ने लोगों को काफी अट्रेक्ट किया था।

फिल्म भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा थीं मेकर्स की पहली पसंद

यहां देखिए फिल्म फसते फसाते का ट्रेलर-

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।