फातिमा सना शेख पर लोगों ने लगाए पाकिस्तान को सपोर्ट करने का आरोप, तो दंगल गर्ल ने इस तरह दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं। 15 अगस्त यानी देश के स्वतंत्रता दिवस के दिन एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम का प्रोफाइल फोटो ब्लैक हो गया था। डीपी पर ब्लैक इमेज होने की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने लगे।

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख। (फोटोः इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर किसी एक्ट्रेस या एक्टर का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई ट्रोल हो जाता है। इस बार एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh Troll)सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं। दरअसल, 15 अगस्त यानी देश के स्वतंत्रता दिवस के दिन एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम का प्रोफाइल फोटो ब्लैक हो गया था। डीपी पर ब्लैक इमेज होने की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने लगे। कई लोगों ने एक्ट्रेस पाकिस्तान का सपोर्ट करने के लिए ऐसे डीपी लगाई है। इतना ही नहीं उन्हें एंटी-नेशनल बताया है।

हालांकि, फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh DP )ने सोशल मीडिया पर ही इस पर रिएक्शन दिया और कहा कि उन्होंने कोई ब्लैक इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो नहीं लगाई है। इस तरह की अफवाह सिर्फ नफरत फैलाने के लिए की जा रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि ऐसा क्यों हो रहा है, लेकिन किसी वजह से लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर नफरत भरे मैसेज कर रहे हैं और मुझे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं। उन्होंने अपनी नई इंस्टाग्राम पोस्ट पर सबसे पहले स्वतंत्रता दिवस (Indepence Day 2019) की बधाई दी और उसके बाद लोगों के बीच अपना पक्ष रखा और बताया कि यह कोई तकनीकी खराबी भी हो सकती है।

आर्टिकल 370 के विरोध में पाकिस्तान में लोगों ने लगाई ब्लैक डीपी

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से मोदी सरकार द्वारा आर्टिकल 370 (Article 370) को हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इसका विरोध कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी ब्लैक प्रोफाइल फोटो लगाकर अपना विरोध जता रहे हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी नेताओं और अधिकारियों ने भी किया। फातिमा सना शेख का भी प्रोफाइल ब्लैक होने की वजह से लोगों को लगा होगा कि वह भी इसका विरोध कर रही हैं।

इंडिया लौटने को बेताब हो रहे हैं ऋषि कपूर, एक पुरानी तस्वीर शेयर कर बताई अपनी फीलिंग

यहां देखिए, क्‍या है आर्टिकल 370? आखिरकार क्यों हटाना चाहती है इसे केंद्रीय सरकार…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।