शाहरुख खान की ‘सैल्यूट’ में एंट्री करेंगी आमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी, करीना कपूर खान आउट

‘सैल्यूट’ फिल्म की शूटिंग में अभी समय था पर 'जीरो' फिल्म के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख़ खान ने तय किया कि इस फिल्म की शूटिंग फरवरी महीने से शुरू कर देंगे।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान की ‘सैल्यूट’ में एंट्री करेंगी आमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी, करीना कपूर खान आउट
शाहरुख खान की ‘सैल्यूट’ एंट्री करेंगी आमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के बाद फातिमा सना शेख का नाम बॉलीवुड की दुनियां में फेमस हो गया। फिल्म में अभिनेत्री ने इतना बढ़ियां परफॉर्मेंस दिया था कि आमिर खान ने फातिमा सना शेख को ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ फिल्म में भी काम दिया। हालांकि ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं कर पाई जोआमीर खान की फिल्में करती हैं। जबकि इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में थे। ऐसे में मिल रही जानकारी के मुताबिक़ फातिमा सना शेख को एक बड़ी ऑफर मिल सकती है। मीडिया जगत में चल रही रिपोर्ट के मुताबिक़ ‘सैल्यूट’ फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट फातिमा सना शेख को कास्ट करने की बात चल रही है। मेकर्स फातिमा के काम से खुश हैं और जल्द ही फातिमा को साइन कर लेंगे।

पहले इस फिल्म में करीना कपूर खान को लेने की बात चल रही थी लेकिन फिर जाने अचानक क्या हुआ कि करीना कपूर खान का नाम हटाकर फातिमा का नाम चलने लगा। ‘सैल्यूट’ फिल्म की शूटिंग में अभी समय था पर ‘जीरो’ फिल्म के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख़ खान ने तय किया कि इस फिल्म की शूटिंग फरवरी महीने से शुरू कर देंगे। इस बात को लेकर शाहरुख़ रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ कपूर से मुलाक़ात भी कर चुके हैं।

‘सैल्यूट’ फिल्म अंतरिक्ष पर गए पहले भारतीय राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म है। पहले इस फिल्म में आमिर खान को कास्ट किया गया था पर उन्होंने मना कर दिया और अब शाहरुख़ खान, राकेश शर्मा की भूमिका निभाने वाले हैं।

जहां तक ‘जीरो’ फिल्म की बात करें तो आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ शाहरुख़ खान को बहुत सी उम्मीदें थी लेकिन दर्शकों ने ‘जीरो’ को सिरे से नकार दिया जबकि फिल्म में शाहरुख़, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ ने बेहतरीन एक्टिंग की थी। दरअसल आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी दर्शकों को कमजोर लगी। ये एक बड़े बजट की फिल्म थी जो बुरी तरह पिट गई।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply