हिंदुस्तान में फिर हो रही है पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की एंट्री, रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ से होगा कड़ा मुकाबला

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अपनी मूवी 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' की वजह से खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. अब ये फिल्म इंडिया में भी रिलीज होने जा रही है.

Fawad Khan and Ranveer Singh

Bollywood News: बॉलीवुड में तो आए दिन कई फिल्में आती रहती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं. हाल ही में ब्रह्मास्त्र से लेकर दृश्यम 2 जैसी फिल्मों ने कई रिकॉर्ड तोड़े. वहीं अब पाकिस्तान की फिल्म ‘द लजेंड ऑफ मौला जट्ट’ चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया था. ये फिल्म 13 अक्टूबर 2022 को रिलीज हुई थी और पाकिस्तान के साथ-साथ विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई की है. इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ रुपये से ज्यादा है. वहीं अब ये फिल्म भारत में भी रिलीज होने के लिए तैयार है. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

फिल्म भारत में होने वाली है रिलीज 

फवाद खान की फिल्म ‘द लेजेंड मौला जट्ट‘ जल्द ही भारत में भी रिलीज होने वाली है. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा ने इस बात की जानकारी दी है कि ‘द लेजेंड मौला जट्ट’ इंडिया में 23 दिसंबर 2022 को रिलीज हो सकती है. ये फिल्म साल 1979 की पाकिस्तानी क्लासिकल मूवी ‘मौला जट्ट’ की रीमेक है. ये मौला जट्ट नाम के एक लोकल नायक की कहानी बताती है कि कैसे वो अपने दुश्मन और क्रूर कबीले के नेता नूरी नट को हराता है. फिल्म में फवाद खान के अलावा हमजा अली अब्बासी, हुमैमा मलिक और माहिरा खान ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म को देखने के लिए भारत की जनता बेताब है.  यह भी पढ़ें: BB16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ पर कमेंट करना अर्चना गौतम पर पड़ा भारी, सलमान खान ने कहा- ‘खुद को समझती क्या हैं’

रणवीर सिंह की सर्कस के साथ होगा मुकाबला 

अगर 23 दिंसबर को फवाद खान की फिल्म रिलीज होती है तो ये फिल्म रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस के साथ क्लैश करेगी. ‘सर्कस’ मूवी का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है और ये मूवी भी 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. एक इंडस्ट्री एक्सपर्ट का कहना है कि ‘सर्कस और अवतार 2 में पहले ही स्क्रीन क्लैश शुरू हो गया है. अब द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट भी इसमें जंप कर रही है. ये देखना दिलचस्प होगा कि चीजें कैसे सामने आती हैं.’ बता दें, फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. अब देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती और कौन रह जाती है पीछे.

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.