Video: फिल्म 83 के लिए खूब पसीना बहा रही है रणवीर सिंह की टीम, क्रिकेट मैच की शूटिंग से पहले करते दिखी वार्मअप

डायरेक्टर कबीर खान की आनेवाली फिल्म 83 में की शूटिंग काफी जोरों से चल रही है। इसके लिए फिल्म के कास्ट भी क्रिकेट की लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं। अब फिल्म की शूटिंग के दौरान एक और वीडियो सामने आया है।

कबीर खान की फिल्म 83 में रणवीर सिंह सहित लीड स्टार। (फोटोः इंस्टाग्राम)

डायरेक्टर कबीर खान की आनेवाली फिल्म 83 (83 The Film) में की शूटिंग काफी जोरों से चल रही है। फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म वैसे 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है, लेकिन इस कपिल देव की बायोपिक (Kapil Dev Bopic) कहा जा रहा है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म की कास्ट ट्रेनिंग सेशन पूरा होने के बाद ग्लासगो में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फिल्म क्रिकेट मैच पर आधारित है। इसके लिए फिल्म के कास्ट भी क्रिकेट की लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं। अब फिल्म की शूटिंग के दौरान एक और वीडियो सामने आया है। इसमें रणवीर सिंह सहित फिल्म की लीड कास्ट मैच की शूटिंग से पहले वार्म अप करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो रणवीर सिंह फैन (Ranveer Singh Fans) अकाउंट ने शेयर किया है।

यहां देखिए 83 की टीम का वार्मअप वीडियो-

रणवीर सिंह ने ली स्पेशल ट्रेनिंग

इस फिल्म के लिए कपिल देव खुद रणवीर सिंह (Ranveer Singh Training) को 10 दिन तक स्पेशल ट्रेनिंग दे चुके हैं। रणवीर सिंह ने कपिल देव जैसे मूव भी सीखे हैं। इतना ही नहीं कपिल देव जैसे दिखने के लिए रणवीर सिंह ने अपने बाल भी बढ़ाए थे। इन तस्वीरों में वह बेटिंग और फिल्डिंग करते दिखाई दिए। वह कपिल देव की तरह एक ऑल राउंडर बनने की प्रैक्टिस करते भी नजर आए थे।

मुख्य भूमिका में ये किरदार

आपको बता दें कि रणवीर सिंह फिल्म (83 Star Cast) में इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तान बन रहे हैं। उनकी टीम एक्टर आर बद्री, हार्डी संधु, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, ताहिर भसीन, एमी विर्क, साहिल खट्टर और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की पूरी कास्ट ग्लासगो में शूटिंग में बिजी है।

जानिए रणवीर सिंह ने कैसे साहिल खट्टर के सिर पर किया ‘ततड़-ततड़ स्टेप…

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के क्यूट मोमेंट…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।