बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन का चीन में धमाल जारी, एक हफ्ते में कमाए 100 करोड़ रुपये

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'अंधाधुन' भारत में सफल होने के बाद इस महीने की ३ तारीख को चीन में रिलीज हुई। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले हफ्ते में लगभग 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

आयुष्मान खुराना ( फोटो ;इंस्टाग्राम )

आयुष्मान खुराना आज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं। उनकी पिछली चार फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं। लेकिन अब आयुष्मान खुराना का अभिनय केवल भारतीय ही नहीं, बल्कि बाहरी दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ भारत में सफल होने के बाद चीन में भी कामयाबी के झंड़े गाड़ रही है। फिल्म ने चीन में अब तक 100 करोड़ की कमाई कर ली है।

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अंधाधुन’ भारत में सफल होने के बाद इस महीने की ३ तारीख को चीन में रिलीज हुई। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले हफ्ते में लगभग 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जिस तरह से यह फिल्म चीन के दर्शकों को अपनी और आकर्षित कर रही है, उसे देखकर यह माना जा सकता है कि फिल्म कामयाबी के और रिकॉर्ड बनाएगी।

फिल्म ‘अंधाधुन’ की सफलता से अभिनेता आयुष्मान खुराना काफी खुश हैं। न्यूज़ एजेंसी आइएएनएस से बातचीत करते हुए उनहोंने अपनी ख़ुशी जाहिर की है। अभिनेता ने कहा, ‘सिनेमा का स्तर हमेशा वैश्विक और भाषाओं और सीमाओं से परे होता है। कई महान फिल्मों की तरह ही ‘अंधाधुन’ ने भी हमारे देश को गौरवान्वित किया है, ये देखना मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है।’

आपको बता दें कि अभिनेता आयुष्मान खुराना को कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय के रूप में देखा जा रहा है। अभिनेता ने आगे बात करते हुए आगे कहा, ‘ये देखकर रोमांचित हूं कि एक भारतीय फिल्म विश्व स्तर पर धूम मचा रही है। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से चीन में इस फिल्म का 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना एक अविश्वसनीय और गर्व का क्षण है। मुझे खुशी है कि एक कलाकार के रूप में मैंने भारतीय सिनेमा में विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाने में योगदान दिया है।’

वीडियो में देखिए फिल्म रिव्यु …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.