अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी की रिलीज डेट का खुलासा, शूटिंग हुई कम्पलीट

इसी के चलते अक्षय कुमार ने आज सोशल मीडिया में इस फिल्म के रिलीज की जानकारी साझा की। अक्षय कुमार ने बताया कि उनकी ये फिल्म 21 मार्च 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म 21 मार्च 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म केसरी (Kesari) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसी के चलते अक्षय कुमार ने आज सोशल मीडिया में इस फिल्म के रिलीज की जानकारी साझा की। अक्षय कुमार ने बताया कि उनकी ये फिल्म 21 मार्च 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अक्षय ने सिख अंदाज में अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘और ‘केसरी’ की शूटिंग पूरी हुई, जो मुझे गौरवान्वित करती है। 21 मार्च, 2019 को यह जंग देखने के लिए तैयार हो जाओ।’ इसी के साथ ही फिल्म का हिस्सा बनी परिणीति चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा किया।

फिल्म के कलाकारों और टीम का शुक्रिया अदा करते हुए परिणीति ने ट्वीट कर कहा, ‘जब भी मैंने कोई युद्ध आधारित फिल्म देखी, तो वह उन बहादुर पुरुषों की प्रेम कहानी रही, जिनसे मुझे प्रेरणा मिली। इस बेहतरीन अनुभव का हिस्सा बनकरा गौरवान्वित हूं। अक्षय सर, करण जौहर और अनुराग सर शुक्रिया, इस बेहतरीन यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए। आपने उन खूबसूरत फिल्मों में से एक बनाई है, जिसे लोग देखेंगे।’

अक्षय कुमार ने कुछ इस तरह दी जानकारी…

बताते चलें कि इस फिल्म में अक्षय एक सरदार की भूमिका में हैं। ये चर्चित सारागढ़ी की लड़ाई पर है, जो 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी-सी टुकड़ी और अफगानी सेना के बीच हुई थी। इस लड़ाई में ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार की तादाद वाली अफगानी सेना का मुकाबला किया था।

ये तस्वीर पोस्ट कर परिणीति ने कहा ये….

इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी। कुछ दिन पहले एक्शन सीन फिल्माते वक्त अक्षय के साथ हादसा हो गया था, जिसमें वे चोटिल हो गए। वेल अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का आपको कितना इंतजार है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए अक्षय कुमार का ये वीडियो…

देखिए अक्षय और परिणीति की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।