BOX OFFICE COLLECTION : रिलीज़ के पहले दिन फिल्म ‘मरजावां’ ने किया ‘नवाज’ की ‘मोतीचूर चकनाचूर’ को क्रॉस

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharath Malhotra) की फिल्म ' 'मरजावां (Marjaavaan) ने पहले दिन ही 'नवाज़' (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) को पछाड़ दिया है। इस स्पेशल रिपोर्ट में पढ़िए इन दोनों फिल्मों का कितना रहा पहले दिन का कलेक्शन?

फिल्म 'मरजावां और 'मोतीचूर चकनाचूर' फिल्म की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

इस शुक्रवार यानी 15 नवंबर को दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हुई है। उनमें से एक है फिल्‍म ‘मरजावां’ और दूसरी है ‘मोतीचूर चकनाचूर’। जहां एक तरफ फिल्म ‘मरजावां’ (Marjaavaan) में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), राकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नज़र आए है वहीं दूसरी तरफ ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अहम भूमिका निभाई है।

बात करें कहानी की तो दोनों ही फिल्मों ने लोगों की उमीदों पर पानी फेर दिया है। पर कमाई के मामले में कहीं ऐसा तो नहीं हुआ ? आइए जानते है हिंदी रश की इस स्पेशल रिपोर्ट में!

‘मरजावां’ बॉक्स आफिस कलेक्शन डे वन

फिल्म ‘मरजावां’ ने अपने ओपनिंग डे (Opening Day) पर करीब 7.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्विटर पर दी है। साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा है कि शनिवार और रविवार को वीकेंड की वजह से कमाई में इज़ाफ़ा की उम्मीद की जा सकती है।

 

 

आपको बता दें कि डायरेक्टर और लेखक मिलाप ज़ावेरी (Milap Zaveri) की फिल्म ‘मरजावां’ की कहानी ने लोगों को खासा निराश किया है। लव स्टोरी और एक्शन ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रवि किशन मुख्य भूमिका में है। रितेश देशमुख का नाटापन भी इस फिल्म को नहीं बचा सका है।

‘मोतीचूर चकनाचूर’ बॉक्स आफिस कलेक्शन डे वन

‘नवाजुद्दीन-अथिया‘ की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ ( Motichoor Chaknachoor) ने अपने ओपनिंग डे पर औसत कमाई की है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालाँकि, अभी तक कोई भी ऑफिशल जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अथिया शेट्टी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे है। फिल्म ‘मरजावां’ की तरह ये फिल्म भी लोगों की उम्मीदें पर पानी फेर चुकी है। यहां तक कि कॉमेडी के नाम पर लोगों का हंसने का इंतज़ार, एक इंतज़ार बन के ही रह गया है।

खैर ये तो आने वाले हफ्तों में ही पता चलेगा कि कमाई के मामले में बॉक्स आफिस पर नवाज़ बाज़ी मरते है या फिर सिद्धार्थ?

 

देखना न भूलें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की हिंदी रश के साथ फिल्म ‘मरजावां’ को लेकर खास बातचीत