कास्टिंग काउच पर भड़की इलियाना डिक्रूज, दिया चौंकाने वाला बयान

इलियाना डिक्रूज़ ने कास्टिंग काउच पर दिया ऐसा बयान, रह जाओगे दंग

इलियाना डिक्रूज़ ने कास्टिंग काउच पर दिया ऐसा बयान, रह जाओगे दंग

कास्टिंग काउच फिल्म इंडस्ट्री का एक आम मुद्दा है। हॉलीवुड डायरेक्टर हार्वे वेंस्टीन के मामले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी खुल कर कास्टिंग काउच पर अपनी बात रखी। जबकि हार्वे जैसी मशहूर हस्तियों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद मॉडल और अभिनेत्रियों द्वारा हैशटैग ‘मी टू’ अभियान की शुरुआत हुई थी। इस अभियान के तहत लोगों को अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटना को बताना होता है। हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां इस कैंपेन का हिस्सा बनीं थीं। बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज ने कास्टिंग काउच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की राय इस मामले में थोड़ी अलग है। वो बॉलीवुड में कास्टिंग काउच जैसी चीजों को स्वीकार नहीं करती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डी क्रूज ने कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए कहा, कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने वालों का करियर खत्म हो जाएगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, इलियाना ने कहा, हां, यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लगती है, लेकिन मैं इस बात से सहमति रखती हूं कि जो भी कास्टिंग काउच के बारे में बोलता है, उसका करियर खत्म हो जाता है। कुछ साल पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जूनियर आर्टिस्ट ने मुझसे सलाह मांगी थी कि इन सभी चीजों के साथ कैसे डील किया जाता है। मैंने उससे कहा, मैं यह तय नहीं कर सकती, यह तुम्हारा फैसला है, कोई भी तुम्हें इसके लिए मजबूर नहीं कर सकता। बहुत से लोगों ने यह किया है और यह पूरी तरह से उसके ऊपर निर्भर करता है कि क्या वह करना चाहती है या नहीं। जहां तक शोषण और उत्पीड़न का संबंध है, मैं इसका कभी साथ नहीं देती।

आ्रपको बता दें कि अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म रेड 16 मार्च को रिलीज हो रही है। फिलहाल इलियाना और अजय देवगन अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर बिजी है। फिल्म में अजय देवगन एक इंकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं तो इलियाना अजय देवगन की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.