Sye Raa Narasimha Reddy Song: सईरा नरसिम्हा रेड्डी का टाइटल सॉन्ग रिलीज, सुनिधि-श्रेया की आवाज ने बांधा समां

फिल्म का टाइटल सॉन्ग इतना बेहतरीन है कि इसे अब तक यूट्यूब पर 530,923 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस टाइटल सॉन्ग में तमन्ना भाटिया और नयनतारा बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं। फिल्म सुरेंदर रेड्डी के निर्देशन में बनी हैं।

  |     |     |     |   Published 
Sye Raa Narasimha Reddy Song: सईरा नरसिम्हा रेड्डी का टाइटल सॉन्ग रिलीज, सुनिधि-श्रेया की आवाज ने बांधा समां
फिल्म सईरा नरसिम्हा रेड्डी का पोस्टर ( फोटो- फिल्म पोस्टर )

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कई फिल्मों ने अपने ट्रेलर से बंपर धमाल किया है। इसी में से एक है फिल्म सईरा नरसिम्हा रेड्डी (Syeraa Narasimha Reddy), जिसके ट्रेलर ने फैंस के बीच क्रेज बढ़ा दिया है। इसी बीच फिल्म का टाइटल सॉन्ग सई रा (Sye Raa) रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर जैसे टाइटल सॉन्ग भी बहुत धमाकेदार है। इस गाने में सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है।

फिल्म का टाइटल सॉन्ग इतना बेहतरीन है कि इसे अब तक यूट्यूब पर 530,923 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस टाइटल सॉन्ग में तमन्ना भाटिया और नयनतारा बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं। फिल्म सुरेंदर रेड्डी के निर्देशन में बनी हैं। यह 2 अक्टूबर को परदे पर रिलीज़ के लिए तैयार है। इस टाइटल सॉन्ग में तमन्ना भाटिया ने बहुत ही शानदार अभिनय किया है।

यहां देखें फिल्म सईरा नरसिम्हा रेड्डीका टाइटल सॉन्ग…

फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जो की एक स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है। उनको ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ने वाली आज़ादी की पहली लड़ाई के लिए जाना जाता है। फिल्म  बहुत सारे एक्शन से भरपूर हैं। फिल्म की स्टार कास्ट  में मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi), बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ), किच्छा सुदीप (Kiccha Sudeep), विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और निहारिका  जैसे कई बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी शामिल हैं।फिल्म में कई बड़े स्टार शामिल है इसलिए फैंस को फिल्म से कई उम्मीदे भी हैं। फिल्म के रिलीज़ होने का फैंस बड़े ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आपको फिल्म सईरा नरसिम्हा रेड्डी का टाइटल सॉन्ग कैसा लगा कमेंट बॉक्स में हमें  जरूर बताएं।

वीडियो में देखें किस एक्ट्रेस को रिप्लेस करके नवाज़उद्दीन की हेरोइन बनी तम्मना…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply