Zero New Promo: ‘बउवा सिंह की ये झलक जरा संभल कर देखना, कहीं देखते-देखते प्यार ना हो जाए’

शाहरुख खान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर शेयर किया है। प्रोमो शेयर करने के साथ ही शाहरुख ने एक कैप्शन भी लिखा...

  |     |     |     |   Updated 
Zero New Promo: ‘बउवा सिंह की ये झलक जरा संभल कर देखना, कहीं देखते-देखते प्यार ना हो जाए’

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो का नया प्रोमो सामने आया है। इसको शाहरुख खान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। प्रोमो शेयर करने के साथ ही शाहरुख ने एक कैप्शन भी लिखा, ‘बउवा सिंह की ये झलक जरा संभल कर देखना, कहीं देखते देखते प्यार ना हो जाए।

जीरो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि बउवा सिंह (Bauua Singh) को लगता है कि कोई उनसे प्यार नहीं करता, हर कोई उनसे नफरत करता है। लेकिन बउवा ये भी कहते हैं कि हमे देखकर प्यार भले ना हो, लेकिन देखते-देखते हो जाता है। इस फिल्म ता पहला गाना इस हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होने जा रहा है। इस गाने को लेकर बउवा सिंह ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर जानकारी दी थी।

उन्होंने लिखा था, ‘मजबूत काम करने में थोड़ा टाइम तो लगता है दोस्त! और कौन बोला 19 नवम्बर? गाना हमारा है तो हम बताएंगे ना कर ली है बात हमने डॉयरेक्टर से, 23 नवम्बर को आएगा! तब तक पकड़ के बैठो…दिल!’ बताते चलें कि शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को तोहफा देते हुए फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च किया था।  इसके बदले फैंस ने भी दिल खोलकर प्यार लुटाया है।

ट्रेलर में शाहरुख खान के एंट्री लेते ही उनसे एक दोस्त पूछता है कि इतनी बारिश में दिल्ली से मेरठ चले आए जनाब। शाहरुख कहते हैं कि 38 की उमर में जो लोग कुंवारे घूमते हैं ना उन्हें बारिश से डर नहीं लगता।

वहीं पर अनुष्का शर्मा की फोटो देखकर दिल दे बैठते हैं। इसके बाद शाहरुख और अनुष्का का मिलना दिखाया गया है। पहले तो किंग खान अनुष्का से कहते हैं कि हमारे यहां प्लॉट देखने के पैसे थोड़ी ही लगते हैं। इसके बाद प्रपोज कर देते हैं। यहीं से कहानी आगे बढ़ती है। तभी कातिल कैटरीना कैफ एंट्री मारती हैं और बउवा उनके पीछे लड्डू हो कर लुट जाते हैं। अब यहां यह बात क्लीयर है कि फिल्म में बउवा बने शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के साथ दिल भर कर रोमांस करने वाले हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर

अनुष्का को पसंद है गंवार
अनुष्का से बउवा पूछते हैं कि तुम्हें मेरे जैसा क्यूं पसंद है। तो अनुष्का बोलती हैं कि उनको तो गंवार पसंद है। इसके बाद बउवा अनुष्का को आसमां दिखाकर बताते हैं कि एक वही तो थी जो मेरी बराबरी की थी। अगर वह होती तो जिंदगी बराबरी में कटती। इसके बाद कैटरीना कैफ की एंट्री होती है।

कैटरीना बेहद ही बोल्ड नजर में दिखती हैं। इसके बाद बउवा को किस भी करती दिख रही हैं। बउवा को जब कैटरीना बीच चंवर में गाड़ी के आगे किस करती हैं तो वाकई में ये नजारा दिल को चुरा लेता है। इसके बाद ट्रेलर में ट्रेजडी दिखने लगती है। रोमांटिक सफर के आगे की कहानी मस्त है। हां, आपको थोड़ा मायूस होना पड़ सकता है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply