फिल्मफेयर अवार्ड्स में छाए विक्की कौशल-गजराज राव, सुरेखा सीकरी को भी मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड

विक्की कौशल और गजराज राव ने फिल्म संजू और बाधाई हो के लिए बेस्ट एक्टर (मेल) सपोर्टिंग रोल की ट्रॉफी एक साथ शेयर की। तो वहीं, सुलेखा सीकरी ने अपनी एक्टिंग के लिए  बेस्ट एक्टर इन सपोर्ट रोल ( फीमेल) का पुरस्कार जीता।

विक्की कौशल-सुरेखा सीकरी ने जीता फिल्मफेयर ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

64 वें फिल्मफेयर अवार्ड्स शनिवार शाम को आयोजित हुआ था। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने नाम कई अवॉर्ड्स किए। इसके साथ बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, गजराज राव और  एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को बेस्ट सर्पोटिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला। इन सितारों ने अपनी-अपनी फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग कर लोगों का दिल शानदार तरीके से जीता है। सपोर्टिंग एक्टर एक फिल्म के लिए बहुत अहम होता हैं क्योंकि वो कहानी और मेन कलाकारों को एक साथ बांधे रखने का काम करता है और दर्शकों के सामने उसे खूबसूरती के साथ पेश करता है।

विक्की कौशल और गजराज राव ने फिल्म संजू और बाधाई हो के लिए बेस्ट एक्टर (मेल) सपोर्टिंग रोल की ट्रॉफी एक साथ शेयर की। तो वहीं, सुरेखा सीकरी ने अपनी एक्टिंग के लिए  बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल ( फीमेल) का पुरस्कार जीता। एक्ट्रेस फिल्म बधाई हो में नजर आईं थी। वैसे हम ही नहीं बल्कि बाकी लोग भी इस बात से सहमत होंगे की इन तीनों की एक्टिंग ने फिल्म में जान डालने का काम बेहतरीन तरीके से किया था। फिल्म के साथ-साथ उनकी एक्टिंग की भी तारीफ चारों तरफ भी हुई थी।

फिल्म संजू के बाद विक्की कौशल की शानदार एक्टिंग हमें फिल्म उरी में देखने को मिली। फिल्म उरी ने सीधा लोगों के दिलों को छुआ था। इसके साथ ही फिल्म का एक-एक डायलॉग लोगों के बीच फेमस हुआ था। इस अवार्ड नाईट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और कई बाकी  कलाकार भी शामिल होने पहुंचे थे, जो कि इस शानदार शाम का हिस्सा बने थे। जबकि बेस्ट डेब्यू एक्टर्स के लिए पुरस्कार की घोषणा की गई है और सारा अली खान और ईशान खट्टर को फिल्म केदारनाथ और बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए अवॉर्ड मिला। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि कुलमिलकर ये शाम काफी शानदार रही।

यहां देखिए विक्की कौशल से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।