सारा अली खान और ईशान खट्टर के नाम रही बीती शाम, बेस्ट डेब्यू कैटेगरी में मिला फिल्मफेयर अवॉर्ड

64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शाम सारा अली खान और ईशान खट्टर के नाम रही। सारा को फिल्म 'केदारनाथ' और ईशान को फिल्म 'बेयॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया।

सारा अली खान और ईशान खट्टर के नाम रहा साल 2018 (फोटो- इंस्टाग्राम)

64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शाम तमाम बॉलीवुड सितारों के नाम रही। रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, नीना गुप्ता, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, गजराज राव, सुरेखा सीखरी समेत कई कलाकारों ने अलग-अलग कैटेगरीज़ में फिल्मफेयर सम्मान अपने नाम किए। अवॉर्ड फंक्शन में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को भी याद किया गया। उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। बेस्ट डेब्यू कैटेगरी के अवॉर्ड्स सारा अली खान और ईशान खट्टर ने अपने नाम किए।

फिल्मफेयर नाइट में ईशान खट्टर को फिल्म ‘बेयॉन्ड द क्लाउड्स’ और सारा अली खान को फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड (मेल-फीमेल) दिया गया। अवॉर्ड पाकर दोनों फूले नहीं समाए। सारा और ईशान ने इस अवॉर्ड के लिए फिल्म की टीम और परिवार का शुक्रिया अदा किया। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बीती रात की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। कार्यक्रम में रणबीर कपूर को फिल्म ‘संजू’ के लिए बेस्ट एक्टर और आलिया भट्ट को फिल्म ‘राजी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। मेघना गुलजार को फिल्म ‘राजी’ के लिए बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। आयुष्मान खुराना और तब्बू की फिल्म ‘अंधाधुन’ भी फिल्मफेयर नाइट में छाई रही।

अंधाधुन को बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) अवॉर्ड मिला। यह फिल्म बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ रही। आयुष्मान को इस फिल्म के लिए क्रिटिक्स अवॉर्ड बेस्ट एक्टर (मेल) के सम्मान से नवाजा गया। फिल्म में आयुष्मान की मां के रोल में नीना गुप्ता नजर आई थीं। क्रिटिक्स अवॉर्ड बेस्ट एक्टर (फीमेल) का पुरस्कार नीना गुप्ता के नाम रहा। फिल्म में आयुष्मान के पिता का किरदार निभाने वाले गजराज राव को बेस्ट एक्टर सपोर्टिंग रोल (मेल) के अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं आयुष्मान की दादी के रोल में नजर आने वालीं अभिनेत्री सुरेखा सीखरी को बेस्ट एक्टर सपोर्टिंग रोल (फीमेल) का पुरस्कार मिला। अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘मुल्क’ को बेस्ट ओरिजिनल स्टोरी के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

अवॉर्ड्स नाइट में इन अभिनेत्रियों ने दिखाया जलवा, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।