Filmfare Awards 2020: वरुण धवन और विक्की कौशल की पैंट हुई चोरी, इस अभिनेता पर लगा है इल्जाम, देखें वीडियो

Amazon Filmfare Awards: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 (Filmfare Awards 2020) आज रात कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने वाला है। शो टीवी पर टेलीकास्ट होने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी पैंट ढूंढ़ते नज़र आ रहे है।

Filmfare Awards 2020

Amazon Filmfare Awards: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 (Filmfare Awards 2020) आज रात कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने वाला है। शो टीवी पर टेलीकास्ट होने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी पैंट ढूंढ़ते नज़र आ रहे है। जी हाँ, आपने सही सुना। वरुण और विक्की का किसीने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान पैंट चुरा ली है।

कलर्स चैनल के एक प्रोमो के मुताबिक, वरुण धवन और विक्की कौशल स्टेज पर अपनी पैंट ढूंढ़ते हुए आते है और दर्शकों से पूछते है कि किसने हमारी पैंट चुराई है। वरुण और विक्की अवार्ड्स फंक्शन में टॉवल में घूमते नज़र आ रहे है। बता दें, यह अवार्ड्स फंक्शन का मस्ती करने के लिए किया गया है।

वीडियो के अनुसार जब विक्की कौशल पूछता है कि ‘किसने लिया है हमारी पैंट? वरुण पूछता है, Who has taken ours trouser? तब दर्शकों में आवाज़ आती हैं कि कार्तिक ने ली है। अब देखना है कि क्या वरुण और विक्की कार्तिक को ढूंढ पायेंगे? क्या दोनों को अपनी पैंट वापस मिलेगी? जाने के लिए आज रात देखें 65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स।

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 कलर्स टीवी चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा है और आप इसे जियो ऐप के जरिए भी इसका प्रसारण देख सकते हैं।।

 यहाँ देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो