मणिरत्नम चेन्नई के अस्पताल में भर्ती, दिल संबंधी बीमारियों की चपेट में हैं फिल्ममेकर

भारतीय सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल संबंधी बीमारियों की वजह से उन्हें चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

मणिरत्नम पिछले काफी समय से दिल संबंधी बीमारियों से पीड़ित हैं। (फोटो- ट्विटर)

मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam) को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबरें मिल रही हैं। मणिरत्नम को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल संबंधी बीमारियों से ग्रसित होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनका इलाज जारी है। फिल्ममेकर पिछले काफी समय से दिल संबंधी बीमारियों से जूझ रहे हैं। इससे पहले साल 2004 में उन्हें हार्ट अटैक भी आया था।

‘द साइट मीडिया’ के सीईओ लोकेश ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया है, ‘डायरेक्टर मणिरत्नम दिल संबंधी बीमारियों की वजह से ग्रीम्स रोड स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं।’ बताते चलें कि मणिरत्नम पिछले काफी समय से दिल की बीमारियों से ग्रसित रहे हैं। 2004 में ‘युवा’ फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। पिछले साल भी वह कार्डियक इश्यू की वजह से इलाज कराने के लिए अस्पताल में दिखे थे। फिलहाल उनके स्वास्थ्य को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं मिला है।

लोकेश ने मणिरत्नम के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर यह ट्वीट किया है…

गौरतलब है कि दक्षिण भारतीय सिनेमा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी मणिरत्नम का कद काफी ऊंचा है। बॉम्बे, दिल से, युवा, गुरु, ओके कनमनी और रावण जैसी दमदार फिल्में देने वाले मणिरत्नम के साथ हर एक्टर काम करना चाहता है। इस समय वह ऐतिहासिक तमिल नॉवल ‘पोन्नियिन सेल्वन’ पर फिल्म बना रहे हैं। यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। वह पिछले काफी समय से इसपर काम कर रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। फिल्म में अनुष्का शेट्टी और ऐश्वर्या राय बच्चन भी अहम किरदारों में दिखेंगी।

क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले आर. माधवन कॉलेज में पढ़ाते थे?

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।