ऋषि कपूर कैंसर से मुक्त, फिल्ममेकर राहुल रवैल ने फेसबुक पर दी ‘चिंटू’ के फैंस को ये खुशखबरी

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी है। अभिनेता कैंसर से जंग जीत चुके हैं। फिल्ममेकर राहुल रवैल ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए उनके फैंस को यह खुशखबरी दी।

राहुल रवैल ने फेसबुक पर ऋषि कपूर के साथ ये फोटो शेयर की है। (फोटो- राहुल रवैल फेसबुक)

फिल्ममेकर राहुल रवैल ने मंगलवार को अभिनेता ऋषि कपूर के फैंस को एक खुशखबरी दी। राहुल ने फेसबुक पर ऋषि कपूर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि अब वह कैंसर से पूरी तरह मुक्त हो चुके हैं। अभिनेता के कैंसर से जंग जीतने पर उनके फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं और जल्द उनके भारत लौटने की कामना कर रहे हैं।

राहुल रवैल ने मंगलवार सुबह फेसबुक पर ऋषि कपूर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ऋषि कपूर (चिंटू) कैंसर फ्री हो चुके हैं।’ अभिनेता के कैंसर से जंग जीतने पर बॉलीवुड हस्तियां भी उन्हें शुभकामनाएं दे रही हैं। राहुल रवैल के इस पोस्ट से एक बात तो साफ हो गई है कि ऋषि कपूर कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। कपूर परिवार ने अभी तक उनकी बीमारी का खुलासा नहीं किया था।

राहुल रवैल ने फेसबुक पर दी खुशखबरी…

बताते चलें कि ऋषि कपूर पिछले 7 महीने से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे थे। उनकी पत्नी नीतू कपूर के एक पोस्ट के बाद अभिनेता को कैंसर होने के कयास लगाए जा रहे थे। बीते महीनों एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने कहा था, ‘लोग जो भी कह रहे हैं उन्हें कहने दें। मैं एक बात जानता हूं कि वो (ऋषि कपूर) काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं और जल्द ही स्वस्थ होकर भारत लौटेंगे।’

हाल ही में फिल्म ‘संजू’ के लिए बेस्ट एक्टर से नवाजे जाने के बाद ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने नम आंखों के साथ इस अवॉर्ड को अपने पिता को समर्पित किया था। अभिनेता के इलाज के दौरान कई फिल्मी हस्तियां उनसे मिलने न्यूयॉर्क भी जा चुकी हैं। गौरतलब है कि ऋषि कपूर आखिरी बार फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ बच्चन के साथ दिखे थे। फिल्म में वह अमिताभ के बेटे के किरदार में थे। उमेश शुक्ला फिल्म के निर्देशक थे।

रिपोर्टर पर भड़के ऋषि कपूर, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।