राजकुमार हिरानी के बाद संजय दत्त की लाइफ पर फिल्म बना रहे हैं रामगोपाल वर्मा, उठाएंगे बड़े राज से पर्दा

अब इस डायरेक्टर पर चढ़ा संजय दत्त की जिंदगी को लेकर फिल्म बनाने का बुखार

राजकुमार हिरानी के बाद अब यह मशहूर डायरेक्टर बनाएंगे संजय दत्त पर फिल्म

पिछले महीने रिलीज हुई डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की रणबीर कपूर स्टारर बायोपिक फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। इसी के साथ ये फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी हिट बन गई है। ऑडियंस और क्रिटिक्स को भी ये फिल्म बेहद पसंद आई है। लेकिन इन सबके बीच एक बॉलीवुड डायरेक्टर ऐसा भी है जिसे ये फिल्म पसंद नहीं आई। इतना ही नहीं इस बायोपिक से निराश होकर इस डायरेक्टर ने खुद संजय दत्त की लाइफ पर बायोपिक बनाने का फैसला किया है। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के जीवन पर रणबीर कपूर को लेकर फिल्म संजू बनाई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म की सफलता को देखते हुए अब चर्चा है कि जानेमाने फिल्मकार राम गोपाल वर्मा भी माचो मैन संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाएंगे। जी हां, जिसका नाम होगा- संजू: दि रियल स्टोरी।

रिपोर्ट के मुताबिक, रामगोपाल की फिल्म में सिर्फ संजय दत्त के AK-56 राइफल रखने पर फोकस होगा। वर्मा ने उस पर काम भी करना शुरू कर दिया है। यह फिल्म संजय दत्त की लाइफ की सिर्फ दो ही घटनाओं पर आधारित होगी। एक56 राइफल और1993 में मुंबई बम ब्लास्ट। बताया जा रहा है कि रामगोपाल वर्मा ने जब ‘संजू’ देखी तो उन्हें यह काफी पसंद आई, लेकिन उन्हें इस बात से दुख हुआ कि इस फिल्म में संजय दत्त की कानूनी लड़ाई, एके56 और और मुंबई बम ब्लास्ट वाली घटना को सतही तौर पर दिखाया गया। जबकि दर्शक वह जानकारी चाहते थे, वे चीजें जानना चाहते थे जो संजय दत्त के साथ हुए विवादों के पीछे थीं, लेकिन फिल्म में यही सब नहीं दिखाया गया। खबर के मुताबिक, रामगोपाल की फिल्म में अंदर की बातों का खुलासा किया जाएगा। जैसे कि किसने दत्त फैमिली को धमकी दी, किसने उन्हें राइफल रखने के लिए उकसाया, कैसे उन्हें हथियार डिलीवर हुए और कैसे उन्हें नष्ट किया गया। फिल्म के सिलसिले में रामगोपाल वर्मा संजय दत्त के करीबियों और जांच टीम में शामिल पुलिसवालों से मिल रहे हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.