‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला

कनिका कपूर ने किया लांखों रुपयों का धोखा, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

कनिका कपूर ने किया लांखों रुपयों का धोखा, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

सनी लियोनी की फिल्‍म ‘रागिनी एमएमएस 2’ के गाने ‘बेबी डॉल’ गाकर सुर्खियां बटोरने वाली गायिका कनिका कपूर बुरी तरह से फंस चुकी है। जानकारी के मुताबिक एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने करीब 25 लाख रूपये की चिटिंग का आरोप लगाते हुए अलीगढ़ के बन्नादेवी थाने में कनिका, उनके मैनेजर और एजेंट के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ करवाया है। आरोप है कि सिंगर ने एक इवेंट के लिए पैसे लिए थे लेकिन न तो वो कार्यक्रम में आये और न ही उनके पैसे लौटाए।साथ भी बार बार मांगे जाने पर पैसे लौटाने से इंकार कर दिया। कनिका कपूर के शो में ना पहुंचने की वजह से इवेंट कंपनी का मार्केट में काफी नाम खराब हुआ है। शिकायतकर्ता ने सिंगर के खिलाफ मानहानि का केस करने का भी फैसला किया है।

एक खबर के मुताबिक, बाना देवी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर जितेंद्र सिंह ने बताया कि, कनिका और उनकी मेनेजर श्रुति और मुंबई स्थित ईवेंट मेनेजमेंट कंपनी के मेनेजर संतोश मिजगर के खिलाफ धारा 420 (धोखाधड़ी), 406 (विश्वास का आपराधिक उल्लंघन), और 507 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत के मुताबिक, मनोज शर्मा की फर्म ने कनिका कपूर को 22 जनवरी को अलीगढ़ में एक एग्जिबिशन में परफॉर्म करने के लिए 24.95 लाख की रकम अदा की थी लेकिन न तो उन्होंने परफॉर्म किया और न ही उन्होंने पैसा लौटाया।

मनोज शर्मा ने कहा कि वह कनिका मान के खिलाफ मानहानी का मुकदमा करेंगे क्योंकि कनिका द्वारा परफॉर्मेंस कैंसिल किए जाने के कारण उनकी और उनकी फर्म की प्रतिष्ठा खराब हो गई है। गौरतलब है कि कनिका ने, ‘बेबी डोल’ (रागिनी एमएमएस), ‘लवली’ (हैप्पी न्यू ईयर), ‘चिट्टियां कलाइयां’ (रॉय) और ‘बीट पे बूटी’ (अ फ्लाइंग जट) जैसे हिट गाने गाए हैं।

2014 में रिलीज हुई सनी लियोनी की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में सनी पर एक गाना ‘बेबी डोल’ फिल्माया गया था। इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया था और इस गाने को सिंगर कनिका कपूर ने गाया था। इस गाने ने कनिका को भी फेमस कर दिया।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.