फिर मुश्किल में अर्जुन रामपाल, बकाया पैसा न चुकाने पर बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं। एक एंटरटेनमेंट कंपनी ने बकाया पैसे न चुकाने के आरोप में एक्टर के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज कराया है।

अर्जुन रामपाल पर एक एंटरटेनमेंट कंपनी ने केस दर्ज कराया है।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का विवादों से पुराना नाता रहा है। अर्जुन पर क्लब में मारपीट से लेकर नवी मुंबई के एक अस्पताल में गैंगस्टर अरुण गवली से मुलाकात के आरोप तक लग चुके हैं। इस बार अभिनेता पर एक एंटरटेनमेंट कंपनी ने बकाया पैसे न चुकाने के आरोप में आपराधिक मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एंटरटेनमेंट कंपनी ‘वाईटी एंटरटेनमेंट’ ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि अर्जुन को 12 प्रतिशत ब्याज के साथ एक करोड़ रुपए चुकाने थे, लेकिन वह रकम चुका नहीं पाए। अर्जुन ने इसी साल मई में कथित एंटरटेनमेंट कंपनी से लोन लिया था और उन्होंने वादा किया था कि वह 90 दिनों के अंदर लोन चुका देंगे लेकिन वह रकम लौटाने में नाकामयाब रहे।

देखें अर्जुन रामपाल और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड गैबरीला डेमेट्रिएडस की फोटो…

कंपनी के साथ करार के तहत अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने कंपनी को पोस्टडेटेड चेक भी दिए थे। चेक बाउंस होने के बाद ही एंटरटेनमेंट कंपनी ने अर्जुन के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि कंपनी अब अभिनेता की अग्रिम फिल्मों की फीस से अपनी रकम की वसूली करेगी। फिलहाल अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के लिए मुसीबत वाली बात यह भी है क्योंकि इन दिनों उनके पास ज्यादा फिल्में हैं नहीं। हालांकि वह अगले साल एक वेब सीरीज से अपना डेब्यू करने वाले हैं।

बताते चलें कि आखिरी बार अर्जुन जे.पी. दत्ता (J.P. Dutta) की फिल्म ‘पलटन’ में नजर आए थे। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। अर्जुन इस साल अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड गैबरीला डेमेट्रिएडस की वजह से भी सुर्खियों रहे। साउथ अफ्रीका मूल की गैबरीला पेशे से एक मॉडल हैं। अर्जुन पब्लिक प्लेस में गैबरीला के साथ कई बार देखे गए हैं। इसी साल उन्होंने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से 20 साल की शादी को खत्म करने का फैसला लिया था। दोनों का तलाक हो चुका है।

देखें अर्जुन रामपाल और उनकी बेटी मायरा और महिका की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।