सिद्धार्थ मल्होत्रा और 5000 स्टूडेंट्स के साथ फिल्माया जाएगा ‘अय्यारी’ का ये गाना, यहां होगी शूटिंग

सिद्धार्थ और रकुल यहां करेंगे अय्यारी के प्रमोशनल सॉन्‍ग की शूटिंग

सिद्धार्थ और रकुल यहां करेंगे अय्यारी के प्रमोशनल सॉन्‍ग की शूटिंग

निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ अपने नाम और ट्रेलर की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो ये है कि पनवेल के पिल्लई कॉलेज परिसर में प्रोमोशनल ट्रैक ‘शुरु कर’ की शूटिंग की शुरुआत की जाएगी। बता दे कि, फिल्म ‘अय्यारी’ का प्रमोशनल गीत ‘शुरू कर’ 4000 से लेकर 5000 छात्रों के साथ फिल्माया जाएगा। चार जनवरी को पनवेल के पिल्लई कॉलेज परिसर में गीत की शूटिंग होगी। इस गाने को नए साल का युवा एंथम सॉन्ग माना जा रहा। सिर्फ ये ही नही, छात्रों को दर्शकों के रूप में अंतिम संगीत वीडियो का एक हिस्सा भी बनाया जाएगा। मनोज लोबो इस गाने के छायाचित्र निर्देशक हैं।

यह गीत फिरोज़ खान द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है। खबर है कि, इस गाने को बेहद खूबसूरती के साथ गाय‍िका सुनीध‍ि चौहान ने गाया है, जबक‍ि इसके बोल ल‍िखे हैं मनोज मुंतशिर ने ल‍िखे हैं। इस गाने को ज‍ितना खूबसूरत मनोज मुंतश‍िर ने ल‍िखा है, उतना ही खूबसूरत इसे सुनीधि ने गाया है। इस फिल्म के डायरेक्टर एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी हिट फिल्म देने वाले नीरज पांडे हैं। फिल्म के कहानी की बात करे तो, यह फिल्म मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के गुरु-शिष्य के रिश्ते पर आधारित है। फ‍िल्‍म का ट्रेलर र‍िलीज हुआ था, ज‍िसमें मनोज बाजपेई, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं। साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई दी हैं। इस फिल्म की कहानी दो ऐसे आर्मी ऑफिसर्स की है जो अपने अपने तरीके से काम करते हैं ।

मनोज लोबो इस गाने के सिनेमाटोग्राफर हैं। इससे पहले शुक्रवार को इस फिल्म का पहला गाना ले डूबा ट्रेलर रिलीज हो गया, ज‍िसमें स‍िद्धार्थ और रकुल रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ‘अय्यारी’ में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी हैं। इस फ‍िल्‍म का मुकाबला अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म पैडमैन से होगा, जो 26 जनवरी को ही र‍िलीज होगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.